Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

डॉक्टरों ने मरीज के पेट से निकाला स्टील का गिलास, प्राइवेट पार्ट से गया था अंदर

शराब पीकर किसी ने गिलास प्राइवेट पार्ट से पेट के अंदर डाल दिया था

डॉक्टरों ने मरीज के पेट से निकाला स्टील का गिलास, प्राइवेट पार्ट से गया था अंदर

- Advertisement -

आमतौर पर अस्पताल से ऐसे मामले सामने आते हैं, जिनमें कभी किसी मरीज के पेट से सिक्के निकलते हैं या किसी के पेट से कैंची। हालांकि, अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, उत्तर प्रदेश में जौनपुर में एक 50 वर्षीय व्यक्ति के पेट से डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके स्टील का गिलास (Steel Glass) निकाला है।

ये भी पढ़ें-दर्द के चलते युवक को अस्पताल ले गए परिजन, डॉक्टरों ने पेट से निकाले 61 सिक्के

मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर के भटौली गांव का है। यहां समरनाथ (50) के पेट में तीन-चार दिन से बहुत दर्द था। इसी के चलते वे इलाज के लिए कई अस्पतालों में गए, लेकिन उन्हें राहत नहीं मिली। इसके बाद वे वाजिदपुर स्थित सिद्धार्थ अस्पताल में आए। यहां पर फिर डॉक्टरों ने एक्सरे करने के बाद उनका ऑपरेशन किया और उनके पेट से स्टील का गिलास निकाला।

अस्पताल के डॉक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ ने बताया कि हमारे पास समरनाथ हर्निया का ऑपरेशन करवाने के लिए आया था। उसने बताया कि उसे पेट में बहुत दर्द है और उसे ऑपरेशन (Operation) करवाना है। उन्होंने बताया कि इसी बीच जब समरनाथ का एक्स-रे किया गया तो पेट में एक स्टील का फुल साइज का गिलास दिखाई दिया। जिसके बाद जब उन्होंने समरनाथ को पेट में गिलास होने का कारण पूछा तो वे कुछ भी नहीं बता पाया।

ये भी पढ़ें-शख्स ने प्राइवेट पार्ट के पास छिपाए थे 52 सांप और छिपकलियां, ऐसे खुली पोल

हालांकि, ऑपरेशन के बाद समरनाथ ने बताया कि शराब पीने के चक्कर में गांव के कुछ लोगों के साथ उसका झगड़ा हुआ था। इसी के चलते लोगों ने शराब पिलाकर उसके प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया। इसके बाद जब उसे होश आया तो उसे पेट में काफी दर्द हो रहा था। पेट दर्द के कारण उसने कई दिनों से खाना-पीना भी बंद कर दिया था। इसके बाद यहां एक्सरे करवा कर पता चला कि उसके पेट में गिलास है। फिलहाल, सर्जरी ने समरनाथ के पेट से गिलास निकाल लिया गया है, लेकिन लोग इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि गिलास प्राइवेट पार्ट से पेट के अंदर कैसे जा सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है