Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

डॉ. राजेश शर्मा बोले: बीजेपी साधु-संतों की नहीं गुंडों की पार्टी, प्रदेश में चल रहा जंगल राज

पूर्व सीपीएस जगजीवन पाल मारपीट पर कांग्रेस ने लिया कड़ा संज्ञान, दोषियों पर मांगी कार्रवाई

डॉ. राजेश शर्मा बोले: बीजेपी साधु-संतों की नहीं गुंडों की पार्टी, प्रदेश में चल रहा जंगल राज

- Advertisement -

धर्मशाला। कांगड़ा जिला के सुलह विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता पूर्व मुख्य संसदीय सचिव व पूर्व विधायक जगजीवन पाल (former CPS Jagjivan Pal) के साथ धक्का मुक्की व अभद्र व्यवहार करने और थप्पड़ मारे जाने पर प्रदेश कांग्रेस (Himachal Congress) ने कड़ा संज्ञान लिया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं आल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा (DR Rajesh Sharma) ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। साथ ही प्रदेश में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर सरकार को आड़े हाथों लिया है। डॉ. राजेश शर्मा ने प्रशासन से दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सत्ता से जुड़े कुछ लोग आए दिन उपद्रव फैलाने में लगे हैं, जो प्रदेश की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती है।

यह भी पढ़ें: ‘ये देश नहीं बिकने दूंगा कहने वालों ने नभ-जल-थल बेच खाए’

डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि जनता के एक प्रतिनिधि पूर्व सीपीएस जगजीवन पाल के साथ जो दुर्वव्यवहार बीजेपी (BJP) के गुंड़ों द्वारा पुलिस की मौजूदगी में किया गया, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। हिमाचल जैसे शांत राज्य में इस तरह की हरकतें और वह भी एक पूर्व विधायक से साथ मात्र जनता की आवाज़ उठाने के लिए सत्ता पक्ष के अहंकार और घमंड को दर्शाता है। राजेश शर्मा ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल को बिहार नहीं बनने देगी। प्रदेश में जंगल राज चल रहा है जहां सत्ता से जुड़े बीजेपी के लोग कही भी किसी से भी मार कुटाई कर रहें है। उन्होंने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में कांग्रेस नेता (Congress leader) के साथ बदसलूकी करना साफ दर्शाता है कि ऐसे लोगों को सरकार का पूरा सरंक्षण है।

यह भी पढ़ें: विपिन परमार के भूमि पूजन कार्यक्रम में धरने पर बैठे पूर्व विधायक, जाने पूरा माजरा

 

बता दें कि 31 अगस्त को सुलह विधानसभा क्षेत्र की रड़ा पंचायत में पंचायत भवन के प्रस्तावित शिलान्यास के विरोध में धरने के दौरान पूर्व सीपीएस जगजीवन पाल के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी। मारपीट के वीडियो (Video) में पूर्व विधायक जगजीवन पाल को एक व्यक्ति ने पहले थप्पड़ मारा फिर धक्का दिया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद से मामले ने तूल पकड़ लिया। कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी वर्कर ने पूर्व विधायक से बदसलूकी की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है