Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

बिना मास्क पहने समुद्र में घुसने की कोशिश कर रहे थे युवक, पुलिस ने करवाई “मुर्गा वॉक”

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा वीडियो

बिना मास्क पहने समुद्र में घुसने की कोशिश कर रहे थे युवक, पुलिस ने करवाई “मुर्गा वॉक”

- Advertisement -

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सबसे बुरा हाल महाराष्ट्र में है। मुंबई, पुणे जैसे शहरों में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से पाबंदियां भी बढ़ा दी गई हैं। इसके बावजूद कुछ लोग ऐसे हैं जो अब भी इस चीज को सीरियस नहीं ले रहे और कानून तोड़ रहे हैं। ऐसे ही लोगों के लिए पुलिस भी और सख्त हो गई है। मास्क (Mask) ना पहनने की मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कुछ लोगों को सख्त सजा दे डाली।

यह भी पढ़ें: कुत्तों के साथ खेलते हुए पिल्ला बना छोटा बच्चा, क्यूट वीडियो ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्विटर यूजर ने ये दावा किया है कि मास्क न पहनने पर मुंबई में युवकों को मुर्गा बनाकर चलवाया गया। मुंबई पुलिस ने बताया कि दक्षिण मुंबई के मरीन ड्राइव (Marine Drive) में समुद्र में घुसने की कोशिश करने के लिए कम से कम पांच लोगों को दंडित किया गया और उनसे “मुर्गा वॉक” कराया गया। एक अधिकारी ने कहा कि समुद्र के किनारे कुछ युवकों के एक समूह ने पानी में घुसने की कोशिश की। समुद्र के किनारे ड्यूटी पर गश्त करने वाले पुलिस कर्मियों की एक टीम ने सजा के तौर पर उनसे मुर्गा वॉक” (चिकन वॉक) करने को कहा। सुरक्षा के बारे में चेतावनी के बाद पुरुषों को जाने दिया गया।

किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया कि युवकों को मास्क नहीं पहनने पर दंडित किया गया। ट्विटर पर इस वीडियो पर जवाब देते हुए, मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक हैंडल के माध्यम से कहा, “हर उल्लंघन पर कार्रवाई का कानूनी प्रावधान है और यह एकमात्र दंडात्मक कार्रवाई है।”

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है