×

महिला ने ऑर्डर किए फेस मास्क, 12 देखकर बोली मैंने तो एक दर्जन मंगवाए थे

स्टोर की मालकिन ने सोशल मीडिया पर शेयर की कस्टमर की मेल

महिला ने ऑर्डर किए फेस मास्क, 12 देखकर बोली मैंने तो एक दर्जन मंगवाए थे

- Advertisement -

कुछ लोग मैथ (Math) को ऐसे ही जान का दुश्मन नहीं कहते हैं। कई लोगों का मैथ इतना खराब होता है कि उनको जोड़-घटाव में काफी दिक्कत आती है। कुछ ऐसा ही किस्सा सामने आया है अमेरिका से। अमेरिका (America) के मिनेसोटा (Minnesota) में एक महिला ने मैथ के चक्कर में ऐसा बवाल मचाया कि वो सोशल मीडिया पर छा गई। यहां पर एक महिला ने एक दर्जन मास्क ऑर्डर किए थे, लेकिन मैथ की समझ कम होने की वजह से उसने ऐसा हंगामा किया कि सारी दुनिया हैरान रह गई।


यह भी पढ़ें: #HP_Corona: इस जिला में बिना मास्क 5 हजार जुर्माना, सामूहिक भोज को अनुमति जरूरी

 

मिनेसोटा में आर्ट एंड क्राफ्ट्स स्टोर चलाने वाली जेडा से एक महिला ने बेबी शॉवर के लिए एक दर्जन मास्क (Dozen Masks) कस्टमाइज करने का ऑर्डर प्लेस किया था। जेडा वॉल्ट (Zada Vault) की मालकिन जेडा मैकक्रे (Zada McCray) ने ऑर्डर के हिसाब से 12 मास्क के साथ 60 डॉलर का बिल भी भेज दिया। ऑर्डर की डिलीवरी के बाद जेडा के पास एक मेल आया, जिसकी सब्जेक्ट लाइन में ‘मास्क का गलत ऑर्डर’ पढ़कर वह चौंक गईं। उनको लगा कि उनसे कोई गलती हुई होगी लेकिन मेल पढ़कर तो वे हैरान रह गईं।

कस्टमर ने मेल में लिखा था कि उन्होंने एक दर्जन मास्क ऑर्डर किए थे, जबकि उन्हें सिर्फ 12 पीस ही मिले इसलिए वे पूरे ऑर्डर का रिफंड (Refund) चाहती थीं। जेडा ने मेल का जवाब लिखकर कस्टमर को समझाने की कोशिश की, एक दर्जन में 12 मास्क ही आते हैं, लेकिन कस्टमर भी अपनी ही बात पर अड़ी रही। जेडा ने ये पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल दी जो कि काफी ज्यादा वायरल हो गई। जेडा के काफी समझाने और मेल के वायरल (Viral) हो जाने के बाद कस्टमर ने कहा कि उन्होंने दर्जन को Dubzen समझ लिया था और उस हिसाब से वह 20 मास्क मांग रही थीं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है