Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

सोहेल-अरबाज खान ने तोड़ा कोरोना नियम, #FIR के बाद ताज होटल में किए #Quarantine

सोहेल-अरबाज खान ने तोड़ा कोरोना नियम, #FIR के बाद ताज होटल में किए #Quarantine

- Advertisement -

मुंबई। एक तरफ सरकार लोगों को कोरोना संकट से बचाने के लिए हर तरह के प्रयास कर रही है और जागरूक करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही दूसरी तरफ कुछ लोग नियमों की अनदेखी कर खुद के साथ दूसरों को भी मुसीबत में डाल रहे हैं। आम आदमी ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सितारे भी नियम तोड़ने में पीछे नहीं हैं। बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) , उनके बेटे निर्वाण और उनके भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज की है।


यह भी पढ़ें :-  #Britain से आने वाले विमानों पर प्रतिबंध बढ़ाया, अब 7 जनवरी तक बंद रहेंगी उड़ानें

तीनों पर कोविड-19 के नियमों (Corona rules) के उल्लंघन का आरोप है। FIR दर्ज किए जाने के बाद बीएमसी और मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने देर रात तीनों को क्वारंटाइन के लिए भेज दिया है। इन तीनों को बांद्रा वेस्ट में ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटाइन (Quarantine) किया गया है। बीएमसी अधिकारियों ने कहा है कि तीनों को क्वारंटाइन की अवधि पूरी करनी होगी और बाद में आरटी पीसीआर परीक्षण किया जाएगा। क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद तीनों का RT PCR टेस्ट इस बात की पुष्टि करने के लिए किया जाएगा कि तीनों में कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण तो नहीं हैं।


बता दें कि मामला दिसंबर 2020 का है। इन पर आरोप यह भी है कि सोहेल ने अधिकारियों को बताया था कि उन्होंने क्वारंटाइन होने के लिए बांद्रा के एक पांच सितारा होटल में रूम बुक करवाए हैं, मगर मुंबई एयरपोर्ट पर टेस्ट करवाने के बाद सीधे घर चले गए। तीनों के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। इन तीनों को अपने रहने और टेस्ट कराए जाने का खर्च खुद देना होगा। इसके अलावा BMC कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर भी काम करेगी। ऐसा इसलिए किया जाएगा क्योंकि दोनों हाल ही में सलमान खान की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे, जिसकी वजह से संभव है कि वे बहुत से लोगों के संपर्क में आए हों।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है