Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

दिल्ली परिवहन विभाग के दफ्तर में लगी आग, BJP और कांग्रेस ने उठाए सवाल

दिल्ली परिवहन विभाग के दफ्तर में लगी आग, BJP और कांग्रेस ने उठाए सवाल

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली में चुनावी मौसम इन दिनों अपने रंग पर है। राजनीति करने के लिए एक कोने तक को नहीं बख्शा जा रहा है। तो इस बीच दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में स्थित दिल्ली परिवहन विभाग (Delhi Transport Department) के दफ्तर में सोमवार सुबह आग (Fire) लग गई और आग बुझाने के लिए दमकल विभाग के 8 वाहन घटनास्थल पर पहुंचे। बतौर रिपोर्ट्स, दफ्तर के सर्वर रूम में सुबह के करीब 9 बजे आग लगी थी। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस सब के बाद इस मसले पर राजनीतिक बयानबाजी करने का दौर शुरू हुआ। इस फेहरिस्त में कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं ने अपनी अपनी बात रखी।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (BJP leader Kapil Mishra) ने दिल्ली परिवहन विभाग के दफ्तर में लगी आग पर ट्वीट किया है, ‘हारती हुई सरकार घोटालों के निशान मिटाने में लगी है। ट्रांसपोर्ट विभाग केजरीवाल का सबसे भ्रष्ट विभाग रहा है।’ मॉडल टाउन विधानसभा सीट से उम्मीदवार मिश्रा ने कहा, ‘फाइलें जलाने का ये निराशापूर्ण काम चुनाव में केजरीवाल की हार का पहला संकेत है।’

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता कीर्ति आज़ाद (Congress leader Kirti Azad) ने दिल्ली परिवहन विभाग के दफ्तर में लगी आग पर कहा है, ‘अरविंद केजरीवाल चुनाव में हार के डर से तथाकथित घोटाले को छुपाने के लिए चुनाव से पहले दस्तावेज़ मिटा रहा है।’ बकौल आज़ाद, कांग्रेस की सरकार आएगी तो इसकी जांच करवाएंगे। बतौर दमकल विभाग, आग में परिवहन विभाग के सभी दस्तावेज़ जल गए हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है