Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

#RoadAccident : सिरमौर में बोलेरो खाई में लुढ़की, कालाअंब में दो Scooty सवार टकराए

कांगड़ा में तेज रफ्तार स्कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्त, चालक बाल बाल बचा

#RoadAccident : सिरमौर में बोलेरो खाई में लुढ़की, कालाअंब में दो Scooty सवार टकराए

- Advertisement -

पांवटा साहिब। हिमाचल के सिरमौर जिला में एक गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोग घायल (Injured) हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसा शिलाई-रोनहाट एनएच-707 पर हुआ है। गाड़ी में सवार दो व्यक्तियों में से एक व्यक्ति के सिर पर गहरी चोटें आई है। यह हादसा गाड़ी का चालक प्रदीप द्वारा अपनी बोलेरो केम्पर को तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाने के कारण हुआ। पुलिस के अनुसार बोलेरो केम्पर रोनहाट से शिलाई की ओर आ रही थी। इस दौरान द्राबिल के पास गाड़ी अनियंत्रित हो गई और करीब 20 मीटर खाई में जा गिरी। घटनास्थल प्रत्यक्षदर्शी बाबू राम ने बताया कि उस समय वह पैदल अपने घर जा रहा था। हादसा होते ही वह गाड़ी पास पहुंचा। अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे में सतीश के सिर पर चोटें आई हैं। जबकि चालक प्रदीप की हालत ठीक है। उधर,पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मस्तराम ने मामले की पुष्टि की है।


यह भी पढ़ें: Sirmaur में हादसाः गहरी खाई में लुढ़की Car, दो की गई जान, दो घायल

 


इसी तरह से नाहन उपमंडल के कालाअंब (Kala amb) में दो स्कूटियों में टक्कर हो गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बबली पुत्र निवासी बागल तहसील गुल्हा जिला कैथल (हरियाणा) ने इस बारे थाना कालाअंब में शिकायत दर्ज करवाई है। बबली ने बताया कि वह कालाअंब.त्रिलोकपुर मार्ग पर रुचिरा गेट नंबर तीन के बाहर अपने ढाबे पर खड़ा था। इस दौरान त्रिलोकपुर की ओर से स्कूटी आई। स्कूटी सवार (Scooty rider) ने ट्रैक्टर को ओवरटेक करते हुए सामने से आ रहे स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों को काफी चोटें पहुंची हैं। पुलिस ने स्कूटी चालक प्रभाकर तिवारी निवासी दुर्गा कॉलोनी कालाअंब (हरियाणा) के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। थाना कालाअंब पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी डॉ. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। बोलेरो कैंपर खाई में गिरीए एक घायल

यह भी पढ़ें: पांवटा साहिब में तेज रफ्तार बुलेट दुर्घटनाग्रस्त, चालक की गई जान

वहीं जिला कांगड़ा (Kangra) के पालमपुर के पंचरुखी बाजार में तेज गति से आ रही एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। स्कूटी सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की स्कूटी के परखचे उड़ गए। जबकि चालक बाल बाल बच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर मौजूद लोग यह देख कर हैरान रह गए कि जहां स्कूटी के परखचे उड़ गए वहीं चालक को चोट तक नहीं आई।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है