Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

वीरभद्र सिंह को लेकर हंसराज के बयान पर पूर्व एमएलए कुलदीप सिंह पठानिया बिफरे

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज अपने बयान पर कायम

वीरभद्र सिंह को लेकर हंसराज के बयान पर पूर्व एमएलए कुलदीप सिंह पठानिया बिफरे

- Advertisement -

चंबा। भटियात से कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया (Kuldeep Singh Pathania) ने विधानसभा उपाध्यक्ष और चुराह से बीजेपी विधायक हंसराज (Hans Raj) के बयान की आलोचना की है। साथ ही साथ उन्होंने हंस राज से माफी मांगने के लिए कहा है। कुलदीप सिंह पठानिया ने बयान देते हुए कहा कि जब आपके (हंसराज) पिता पैदा हुए थे तब वीरभद्र सिंह 1962 में हिमाचल के एमपी बन चुके थे। वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) हिमाचल के सर्वमान्य नेता थे। वहीं हंसराज के लिए वो उनके दादा समान थे। उन्हें टिप्पणी करने से पहले सोचना चाहिए थे कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur), बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का वीरभद्र सिंह के बारे में क्या वक्तव्य था।

यह भी पढ़ें: कुलदीप राठौर ने सभी ब्लॉक अध्यक्षों को सौंपे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के अस्थि कलश

कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा अपने वक्तव्य के लिए यदि विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने कांग्रेस और वीरभद्र सिंह के परिवार से माफी नहीं मांगी तो उनका अपने घर में चलना फिरना बंद कर देंगे। जल्द से जल्द अपने वक्तव्य के लिए सभी से मांफी मांगें अन्यथा इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे।


पूरे मसले को लेकर 13 जुलाई को नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने हंसराज के बयान पर भी तीखी टिप्पणी की है। मुकेश अग्निहोत्री ने ट्विट कर लिखा है कि हिमाचल विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज लक्ष्मण रेखा में रहें। माननीय श्री वीरभद्र सिंह आधुनिक हिमाचल के निर्माता हैं, उनके जाने से हिमाचल शोक में डूबा हुआ है, उनका यह कहना की उनके घर पर छिंज मेला लगा है, बेहद आपत्तिजनक है, बेहतर होगा की हंसराज शब्द वापस लें।

क्या कहा था हंसराज ने

पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर हंसराज के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले हंसराज लोगों के बीच किसी मुद्दे पर पहुंचे थे। इसी दौरान वो चुराही बोली में कुछ कहते हैं,

जिस पर अब बवाल मचा हुआ है। वीडियो में हंसराज बोलते हुए सुनाई देते हैं कि इनको लगता है कि कांग्रेस आएगी, लेकिन कांग्रेस कहां से आएगी। जो एक उम्मीद थी वो भी कल परसों खत्म हो गई। वीरभद्र सिंह चला गया, वो सही बंदा था, लेकिन अब वो चले गए तो उसके बाद काम खत्म हो गया। उनके यहां तो छिंज पड़ गई है।

इस पूरे मामले पर विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि चुराही बोली में किसी को माननीय सम्माननीय नहीं लगाया जाता। यह अपने आप में उनका सम्मान था। इसके अलावा छिंज को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के निधन के बाद कांग्रेस में छिंज पड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि मैंने वीरभद्र सिंह का कभी अपमान नहीं किया जब वो जीवित थे तब भी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है