×

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज बोले-स्वास्थ्य का ध्यान रखें अग्निहोत्री, खामखाह का ड्रामा ना करें

हंसराज ने कहा कि कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया पर चलाए गए कैंपेन निदनीय

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज बोले-स्वास्थ्य का ध्यान रखें अग्निहोत्री, खामखाह का ड्रामा ना करें

- Advertisement -

शिमला। विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज (Deputy Speaker Hans Raj) ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) से अपील करते हुए कहा है कि अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। खामखाह का ड्रामा करने की जरूरत नहीं है। आज विधानसभा बजट सत्र (Himachal Budget Session) के बाद पत्रकारों से बात करते हुए यह बात विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज (Hans Raj) ने कही। इसके साथ ही उन्होंने सदन में कही गई बातों को दोहराते हुए कहा कि यदि कांग्रेस के विधायक (Congress MLA) सदन में इस तरह का काम कर रहे हैं तो बाहर क्या करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक तो बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं को भी हानि पहुंचा सकते हैं।


ये भी पढ़ें: हंसराज-विक्रमादित्य के बीच गहमागहमी, भारद्वाज बोले-पहले माफी मांगो फिर होगी बहाली

मैंने खुद आशा कुमारी को पोटेक्ट किया

विधानसभा (Vidhansabha) के पहले दिन उनके द्वारा भी धक्का देने के मामले में उन्होंने कहा कि उस दिन कोई ऐग्रेशन नहीं था। हमने तो राज्यपाल (Governor) को गाड़ी तक ले जाने की व्यवस्था की। उन्होंने कहा कि धक्का-मुक्की के दौरान मैंने खुद आशा कुमारी (Asha kumari) प्रोटेक्ट किया। उस दौरान तो कांग्रेस विधायक राज्यपाल की गाड़ी का दरवाजा तोड़ने पर आमादा थे। हंसराज ने कहा कि जब गवर्नर गमलों के बीच फंस गए थे तो यदि आपके पास वो वीडियो (Video) हो तो उसमें उनकी आंखें देखने वाली थीं।

कांग्रेस बौखलाई हुई है

इसके अलावा हंसराज ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) को लेकर कहा कि अग्निहोत्री जी का जैसा व्यवहार था मैं डर गया था, क्योंकि वो भी फिजिकली फिट नहीं हैं। हंसराज ने अपील करते हुए कहा कि वो अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। खामखाह का ड्रामा करने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जो व्यवहार कांग्रेस का सदन के अंदर और सदन के बाहर है उससे साफ है कि कांग्रेस बौखलाई हुई है। हंसराज ने कहा कि कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया पर मेरे और सरकार के खिलाफ चलाए गए कैंपेन निदनीय हैं। उनकी शब्दावली पर मुझे ऐतराज है। उन्होंने कहा कि मैं संवैधानिक पद पर हूं। इस पदों पर किस तरह की भाषा का इस्तेमाल वो कर रहे हैं, अगर कांग्रेस के विधायक हाउस में ऐसा कर सकते हैं तो कांग्रेस के विधायक बाहर क्या करेंगे। यह बात मैंने आज सदन में रखी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है