Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

हिमाचल: चेतन बरागटा, उर्मिल ठाकुर सहित इन चार नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

सुरेश कश्यप और अविनाश राय खन्ना की मौजूदगी में ग्रहण की बीजेपी की सदस्यता

हिमाचल: चेतन बरागटा, उर्मिल ठाकुर सहित इन चार नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Election) के नजदीक आते ही पार्टी बदलने का क्रम जारी हो गया है। विधानसभा चुनाव से कुछ ही माह पहले चार नेताओं ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। गुरुवार को पूर्व सीपीएस व हमीरपुर से विधायक उर्मिल ठाकुर (Urmil Thakur), जुब्बल कोटखाई से चेतन बरागटा, धर्मशाला से राकेश चौधरी (Rakesh Chaudhary)और जिला परिषद शाहपुर जोगिंदर पंकू बीजेपी में शामिल हुए हैं। बीजेपी में इन सभी नेताओं का जोरशोर से स्वागत किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) और बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना की मौजूदगी में इन नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इन नेताओं के पार्टी में शामिल होने से बीजेपी को मजबूती मिलेगी और हम आक्रामक तरीके से चुनाव की ओर बढ़ेंगे।

यह भी पढ़ें:कैबिनेट ब्रेकिंग: हिमाचल में 5 रुपए हुआ न्यूनतम किराया, 452 पंप ऑपरेटरों की होगी भर्ती

इन दौरान बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना(Avinash Rai Khanna), प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल और त्रिलोक कपूर भी मौजूद रहे। बता दें कि उर्मिल ठाकुर पहले भी बीजेपी की कार्यकर्ता थी, लेकिन बाद में वह कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गई थी। वहीं चेतन बरागटा (Chetan Bragta) को विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ आजाद चुनाव लड़ने पर बीजेपी ने चेतन को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया था, लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने इस निष्कासन को रद्द कर उन्हें एक बार फिर बीजेपी में शामिल कर लिया है। इसी तरह से कांगड़ा से आम आदमी पार्टी में गए निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ने वाले राकेश चौधरी ने भी अब बीजेपी का दामन थाम लिया है। इन सभी नेताओं के बीजेपी में शामिल हो ने से जहां बीजेपी को मजबूती मिली है, वहीं कांग्रेस की मुशिकलें बढ़ सकती हैं।

टिकट की शर्त पर पार्टी में नहीं आए नेता

बागी नेताओं को पार्टी में वापस लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि कुछ समय के लिए कार्यकर्ता पार्टी से अलग हो गए थे, लेकिन अब विधानसभा चुनाव से पहले सभी कार्यकर्ता एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी नेता टिकट की शर्त पर पार्टी में नहीं आया है। सभी संगठन और सरकार की मजबूती के लिए मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भले ही पहले कई गलतफहमी रही होए लेकिन अब सभी गलतफहमी दूर हो चुकी है। सभी नेता और कार्यकर्ता मिलजुलकर संगठन की मजबूती के लिए कार्य करेंगे।

चेतन बोले संगठन की मजबूती के लिए करेंगे काम

पार्टी में वापस लौटते चेतन बरागटा ने कहा कि वे संगठन की मजबूती के लिए पूर्ण निष्ठा के साथ काम करेंगे। वे पार्टी में भी टिकट की शर्त पर नहीं आए हैं। पहले संगठन के स्तर पर गलतफहमी रही, लेकिन अब सभी गलतफहमियां दूर हो चुकी हैं। ऐसे में सभी मिलकर संगठन को मजबूती देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता मिलजुलकर हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदलकर मिशन रिपीट का सपना पूरा करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है