Covid-19 Update

3,12, 188
मामले (हिमाचल)
3, 07, 820
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,583,360
मामले (भारत)
622,055,597
मामले (दुनिया)

शिमला में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी जीप, एक परिवार के चार लोगों की मौत-एक घायल

बेटी के घर बच्चा पैदा होने की बधाई देने जा रहे थे सभी लोग, पुलिस ने दर्ज किया केस

शिमला में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी जीप, एक परिवार के चार लोगों की मौत-एक घायल

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल की राजधानी शिमला में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। हादसे में एक कार के गहरी खाई में गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत (Four People Died) हो गई है। हादसा शिमला (Shimla) जिला के नेरवा में हुआ है। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग बेटी के घर बच्चा होने की खुशी में बधाई देने पुलबाहल जा रहे थे। इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को स्थानीय लोगों की मदद से खाई से बाहर निकाला और अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: बस के बाद अब श्रद्धालुओं की कार ट्रक से टकराई, परिवार के सात लोग घायल

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एक ही परिवार के आठ लोग दो गाड़ियों में सवार होकर बेटी के घर बच्चा होने की बधाई देने के लिए पुलबाहल से ग्राम पंचायत देइया के चीलराना गांव जा रहे थे। इस दौरान बोलेरो जीप जिसमें पांच लोग सवार थे हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि शाम करीब साढ़े सात बजे के करीब बोलेरो नेरवा-चौपाल मार्ग पर न्योटी से करीब 200 मीटर पहले पहुंची तो सामने से आई एक बाइक को पास देते हुए चालक ने बोलेरो पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी खाई में लुढ़कते हुए करीब 200 मीटर नीचे जा कर हामलटी खड्ड में जा गिरी

इस हादसे में गाड़ी में सवार पांच लोगों में चार की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि एक महिला का शव खड्ड में करीब 800 मीटर तक बह गया था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को खाई से बाहर निकाला। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए एक व्यक्ति को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गईए जबकि एक ने नेरवा अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Shimla-Road-Accident

Shimla-Road-Accident

मृतकों व घायलों की सूची

हादसे में मृतकों की पहचान पदम् सिंह (52) पुत्र रति राम, सीमा देवी (48) पत्नी पदम् सिंह व पन्ना देवी निवासी गांव भूनी पंचायत तुंडल व सुनीता देवी पत्नी निहाल सिंह निवासी गांव रेवाड़ तहसील चौपाल शिमला के रूप में हुई है। घायल रूप सिंह (55) पुत्र रति राम मृतक पदम् सिंह का सगा भाई है। दोनों भाइयों की पत्नियां भी मृतकों में शामिल हैं। प्रशासन की तरफ से तहसीलदार नेरवा जगपाल सिंह ने मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की गई है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है