Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

सोलन व ऊना में पांच लोग कर रहे थे गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोलन में चिट्टे का साथ चार युवक और ऊना में अफीम संग पकड़ा व्यक्ति

सोलन व ऊना में पांच लोग कर रहे थे गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

सोलन/ऊना। कोरोना के इस दौर में हिमाचल प्रदेश में नशे का सामान भी लगातार पकड़ा जा रहा है। पुलिस ( Police)ने सोलन व ऊना में अलग- अलग मामलों में चिट्टा व अफीम के सात पांच लोगों को गिरफ्तार( 5 person arrest) किया है। इस संबंध में मामले दर्ज कर आगे कार्रवाई की जा रही है। सोलन पुलिस ( Solan Poice)ने बीती रात दो अलग-अलग मामलों में शिमला के चार युवकों को चिट्टे( Chitta) के साथ पकड़ा है। एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पहले मामले में सोलन पुलिस की एसआईयू टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर पिक अप (HP 92-0951) को चेक किया। इस पिकअप में दो युवक बैठे हुए थे। तलाशी के दौरान पुलिस ने इनसे 12.70 ग्राम चिट्टा बरामद किया।

यह भी पढ़ें:शादी के 30 साल बीत गए-संतान ना होने के गम में जहर खाकर दी जान !… 

युवकों की पहचान संजीव कुमार पुत्र गंगाराम निवासी गांव पलारन डाकघर कोटला तहसील कुमार सेन जिला शिमला तथा अमन पुत्र कृष्ण चंद निवासी गांव चालन डाकघर किंगल तहसील कुमार सेन, जिला शिमला के रूप में हुई है। वहीं दूसरे मामले में सोलन थाना के अंतर्गत सपरून चौकी की टीम रात्रि गश्त पर नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप (HP95-6862) में बैठे दो युवकों से 3.59 ग्राम चिट्टा बरामद किया। युवक की पहचान अमोल चौहान पुत्र भूपेश चौहान व केतन पुत्र भूपेश चौहान निवासी गांव य डाकघर बूटी तहसील कुमार सेन जिला शिमला के रूप में हुई है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


यह भी पढ़ें:9 माह की गर्भवती महिला की मौत, पोस्टमार्टम से पहले परिजनों ने किया हंगामा

ऊना जिला के तहत पुलिस थाना हरोली के पोलियां में पुलिस ने एक व्यक्ति के कब्जे से 53.02 ग्राम अफीम बरामद की है। आरोपी की पहचान अविनाश कुमार निवासी गढ़शंकर जिला होशियापुर के रूप में हुई है। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मंगलवार रात्रि हरोली पुलिस पोलियां में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को देख एक व्यक्ति घबरा गया और जेब से कुछ निकाल कर फैंक दिया। शक होने पर पुलिस ने व्यक्ति को काबू किया और फैंके हुए लिफाफे को उठाया, तो उसमें अफीम पाई गई। जिसका वजन 53.02 ग्राम था। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है