हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

 ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा मामी फिल्म समारोह की  चेयरपर्सन बनी

 ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा मामी फिल्म समारोह की  चेयरपर्सन बनी

- Advertisement -

मुंबई। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास “द मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी)” फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन के रूप में शामिल हुईं। मंगलवार को इसकी घोषणा की गई। उन्हें नीता एम. अंबानी (सह-अध्यक्ष), अनुपमा चोपड़ा (त्योहार निदेशक) सहित मामी के न्यासी बोर्ड द्वारा सर्वसम्मति से नामित किया गया था। बोर्ड ने दो नए सदस्यों, प्रशंसित फिल्म निर्माता अंजलि मेनन और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और पुरालेखपाल शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर का भी स्वागत किया

यह भी पढ़ें: द एम्पायर’ सिर्फ शो नहीं , मेरे लिए सिनेमा की तरह थाः मिताक्षरा कुमार

 

इस अवसर पर प्रियंका ने कहा, “मुझे जियो मियामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन( chairperson) की भूमिका निभाने पर बहुत गर्व है। मैं वास्तव में इन पावरहाउस महिलाओं, ईशा अंबानी, अनुपमा चोपड़ा, स्मृति के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”मैंने इतने कम समय में इतनी बदली हुई दुनिया के लिए विचारों और योजनाओं के साथ सड़क पर दौड़ लगाई है। हम सभी फिल्म और मनोरंजन का बहुत अलग तरह से उपभोग कर रहे हैं अभी और इस प्रक्रिया में, हमने उस सिनेमा के पदचिह्न् का विस्तार किया है जिसे हम देखते हैं।” मैं हमेशा से भारत भर की फिल्मों की बहुत बड़ी समर्थक और विश्वासी रही हूं और हमें उम्मीद है कि हम भारतीय सिनेमा को दुनिया के सामने दिखाने के लिए एक मजबूत मंच तैयार करेंगे।”एक नए प्रतिमान के अनुकूल, जियो मियामी 2.0 की विस्तारित समयावधि होगी।

एक हफ्ते में होने वाले फिल्म फेस्टिवल के बजाय, जियो मियामी अब अक्टूबर 2021 से मार्च 2022 तक चलने वाला है। अक्टूबर से जनवरी तक, ईयर राउंड प्रोग्राम के तहत, डायल एम फॉर फिल्म्स के अलावा, यह चुनिंदा डिजिटल स्क्रीनिंग आयोजित करेगा। त्योहार का हाइब्रिड संस्करण मार्च में होगा जो इस बात पर निर्भर करता है कि भारत में कोविड -19 की स्थिति कैसे सामने आती है। उत्सव की संभावित तिथियां 11 मार्च से 15 मार्च, 2022 तक हैं।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है