Covid-19 Update

3,12, 188
मामले (हिमाचल)
3, 07, 820
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,583,360
मामले (भारत)
622,055,597
मामले (दुनिया)

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामला: : जयराम ठाकुर बोले- यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण

सीएम बोले- हिमाचल पुलिस चंडीगढ़ पुलिस का पूरी तरह से करेगी सहयोग, दोषी पर होगी कार्रवाई

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामला: : जयराम ठाकुर बोले- यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण

- Advertisement -

शिमला। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के होस्टल (Chandigarh University Hostels) में छात्राओं का अश्लील वीडियो (Porn Videos) बनाकर वायरल कर दिया गया। यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले की तार शिमला तक जुड़ रहे हैं। हालाकि आरोपी छात्रा (Accused Student) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, मगर मामला शांत होने की स्थिति में नहीं है। वहीं अब हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh)के सीएम जयराम ठाकुर ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि पंजाब पुलिस ने हिमाचल पुलिस से सहयोग मांगा है। उन्होंने कहा कि डीजीपी संजय कुंडू से कहा गया है कि इस मामले में मोहाली पुलिस (Mohali Police) का पूरा सहयोग किया जाए और इस मामले में कार्रवाई की जाए। हिमाचल पुलिस इस मामले में पंजाब पुलिस का पूरा सहयोग करेगी। जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं ऐसा वीडियो वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी की लड़कियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। छात्राओं का कहना है कि वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो वायरल, कई छात्राओं ने की खुदकुशी की कोशिश

बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा स्वयं उसी यूनिवर्सिटी की एमबीए (MBA) की छात्रा है। शनिवार की शाम को जब आरोपी की रूममेट बाथरूम (Bathroom) में नहाने गई तो आरोपी छात्रा ने इसी दौरान उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। ऐसा करते हुए उसे दूसरी छात्रा ने देख लिया और मामला सारे होस्टल में फैल गया। इसके बाद इसकी शिकायत होस्टल वार्डन से की गई। वहीं इस मामले में एसएसपी मोहाली विवेक सोनी ने कहा कि अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपी छात्रा ने केवल खुद का वीडियो बनाया था और अपने दोस्त को भेजा था। अभी तक आरोपी छात्रा के मोबाइल से अन्य छात्राओं के वीडियो नहीं मिले हैं। आरोपी छात्रा का एक दोस्त शिमला में रहता है। उसे ही वीडियो भेजने की बात कही है।

पुलिस की एक टीम शिमला (Shimla) के लिए रवाना हो चुकी है। यह आरोपी कौन है और आरोपी की छात्रा से इसकी मुलाकात कैसे हुई इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। इसी दोस्त के कहने पर आरोपी छात्रा वीडियो बनाती थी। आरोपी से पूछताछ का छात्राओं ने एक वीडियो भी बनाया है। इसमें आरोपी लड़की एक लड़के की फोटो भी दिखाती है, जिसे वह सारे वीडियो भेजती थी। वहीं जिन अभिभावकों के बच्चे चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं वे चिंतित हो उठे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है