Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,436,433
मामले (भारत)
550,643,002
मामले (दुनिया)

हिमाचल: कोरोना ने रद्द करवाई लॉ यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, यहां जाने आज की डिटेल

हिमाचल में आज 13 लोग कोरोना संक्रमित, 55 रह गए एक्टिव केस

हिमाचल: कोरोना ने रद्द करवाई लॉ यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, यहां जाने आज की डिटेल

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में एक बार फिर कोरोना हावी होता दिख रहा है। कोरोना के चलते लॉ यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं (Exam) रद्द करनी पड़ी हैं। यह परीक्षाएं आज से ही शुरू हुई थीं। बता दें कि हिमाचल प्रदेश नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी शिमला (Himachal Pradesh National Law University Shimla) में गुरुवार को सात कोरोना मामले सामने आए। जिसके बाद लॉ यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। आज एक साथ सात मामले सामने आने के बाद लॉ यूनिवर्सिटी ने परीक्षाएं अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही छात्रों को दो दिन में छात्रावास खाली करने को कहा है। इसके साथ ही निजी मकानों में रह रहे छात्रों (Students) को भी जल्द से जल्द अपने कमरे खाली करने की हिदायत दी गई है।

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात 100 पुलिस कर्मियों के हुए कोरोना टेस्ट

बता दें कि यूनिवर्सिटी परिसर में गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छात्रों के कोविड टेस्ट (Covid Test) लिए। जिसमें सात विद्यार्थियों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। विभाग ने इन छात्रों को तुरंत प्रभाव से आइसोलेट कर दिया है। विभाग की टीम देर शाम तक टेस्ट करती रही। हालांकि आज पहले दिन सुबह और दोपहर बाद दोनों सत्रों की परीक्षाएं हुईं। परीक्षाओं के बाद यूनिवर्सिटी के कुलसचिव ने आदेश जारी करते हुए बीएए बीबीए एलएलबी (एफवाईआईसी) के दूसरे, चौथे, छठे, आठवें और दसवें सेमेस्टर और एलएलएम के दूसरे सेमेस्टर की टर्म एंड परीक्षाएं स्थगित (Exam Canceled) करने का फैसला लिया। उन्होंने बताया कि परीक्षा संबंधित आदेश अलग से जारी किए जाएंगे।

वहीं गुरुवार को सामने आई स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की टीम के अनुसार प्रदेश भर में 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसमें अकेले शिमला से 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। गुरुवार को मात्र 7 कोरोना संक्रमित ही पुरी तरह से ठीक हुए हैं। हिमाचल में आज दिन तक की बात करें तो यह आंकड़ा दो लाख 85 हजार 079 पहुंच गया है। जिसमें से दो लाख 80 हजार 887 संक्रमित पूरी तरह से ठीक हुए हैं। हिमाचल में अब तक 4117 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। जबकि मौजूदा समय में 55 एक्टिव केस बाकी रह गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है