Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

HPSSC ने घोषित किए चार विभिन्न पोस्ट कोड के रिजल्ट, इग्नू की परीक्षाएं स्थगित

रिजल्ट आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध, मूल्यांकन प्रक्रिया की तिथि भी घोषित

HPSSC ने घोषित किए चार विभिन्न पोस्ट कोड के रिजल्ट, इग्नू की परीक्षाएं स्थगित

- Advertisement -

हमीरपुर। कोरोना (Corona) महामारी के बीच हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर (Himachal Pradesh Staff Selection Commission Hamirpur) ने चार विभिन्न पोस्ट कोड की लिखित परीक्षाओं का परिणाम घोषित (Result Out) कर दिया है। यह जानकारी आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने दी। उन्होंने बताया कि आयोग ने अकाउंटेंट पोस्ट कोड 898 की लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया है। इसमें 8 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें: HPSSC ने घोषित किया पोस्ट कोड 878 का फाइनल रिजल्ट, जाने कितने हुए सफल

सफल अभ्यर्थियों का 15 नंबर का मूल्यांकन 27 जनवरी को सुबह साढ़े 9 बजे आयोग के कार्यालय में होगा। बता दें कि ये दो पद अनुबंध आधार पर भरे जाने हैं। पदों को भरने के लिए 5 अगस्त 2021 को लिखित परीक्षा (Written Examination) आयोजित की थी। 252 ने लिखित परीक्षा दी थी। आज लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। रिजल्ट हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। रिजल्ट निकाले जाने की पुष्टि आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने की है।

यह भी पढ़ें:HPPSC ने घोषित किया असिस्टेंट इंजीनियर इलेक्ट्रिकल का रिजल्ट, ये हुए सफल

इसी तरह से कर्मचारी चयन आयोग ने पोस्ट कोड 906 में हिमुडा में जूनियर इंजीनियर सिविल की लिखित परीक्षा का रिजल्ट भी घोषित किया गया है। छह पदों को भरने के लिए होने वाली पंद्रह अंकों की मूल्यांकन परीक्षा के लिए 21 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। पोस्ट कोड 827 में तकनीकी शिक्षा, वोकेशनल और औद्योगिक प्रशिक्षण निदेशालय सुंदरनगर में असिस्टेंट लाइब्रेरियन के तीन पदों को भरने के लिए होने वाली पंद्रह अंकों की मूल्यांकन परीक्षा के लिए 10 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। जबकि पोस्ट कोड 900 के तहत हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन लिमिटेड में जेई सिविल के पांच पदों को भरने के लिए होने वाली मूल्यांकन परीक्षा के लिए 21 अभ्यर्थियों का चयन किया है।

898 पोस्ट कोड का रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें…Post Code 898 Result out

906 पोस्ट कोड का रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें…Post Code 906 Result Out

827 पोस्ट कोड का रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें…Post Code 827 Result Out

900 पोस्ट कोड का रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें…Post Code 900 Result Out

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

इग्नू की परीक्षाएं स्थगित

हिमाचल में 20 जनवरी से होने वाली परीक्षाएं स्थगित (Exams Postponed) कर दी हैं। यह परीक्षाएं 23 फरवरी तक चलनी थीं। इग्नू अध्ययन केंद्र कुल्लू की कोऑर्डिनेटर प्रोण् सीमा शर्मा ने बताया कि इग्नू की जारी अधिसूचना के अनुसार परीक्षाओं का अगला शेड्यूल परीक्षा शुरू होने से कम से कम 15 दिन पूर्व इग्नू की वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा। प्रो. सीमा शर्मा ने बताया कि सत्र जनवरी 2022 की नई एडमिशन भी शुरू हैं। छात्र ऑनलाइन माध्यम से इग्नू वेबसाइट पर जाकर एडमिशन ले सकते हैं। जिन विद्यार्थियों ने अपना पुन: पंजीकरण नहीं करवाया है वह 15 जनवरी तक पुन: पंजीकरण करवा लें। उन्होंने बताया कि असाइनमेंट जमा करवाने की भी अंतिम तिथि 15 जनवरी तक बढ़ा दी गई है। जो विद्यार्थी असाइनमेंट जमा करववाने से वंचित रह गए हैं, वे इस अवधि के बीच इग्नू कार्यालय में असाइनमेंट जमा कर सकते हैं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है