Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

#HPSSC Breaking: इन तीन पोस्ट कोड की लिखित परीक्षा का रिजल्ट आउट

विभिन्न आठ पदों के लिए 29 अभ्यर्थी सफल, 18 जनवरी को होगी मूल्यांकन प्रक्रिया

#HPSSC Breaking: इन तीन पोस्ट कोड की लिखित परीक्षा का रिजल्ट आउट

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग (#HPSSC) ने सिविल डिफेंस इंस्ट्रक्टर/चीफ इंस्ट्रक्टर/प्लाटून कमांडर/प्रशासनिक अधिकारी और असिस्टेंट स्टोर ऑफिसर पोस्ट कोड 768, सीनियर टेक्नीशियन इलेक्ट्रिकल (Technician Electrical) पोस्ट कोड 769 व टेक्नीशियन रेफ्रिजरेशन (Technician Refrigeration) पोस्ट कोड 770 की लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इनमें 29 अभ्यर्थी आगामी प्रक्रिया के लिए सफल होने में कामयाब रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 108 पदों पर होने वाली चार भर्तियां रद, Haryana कर्मचारी चयन आयोग ने युवाओं को दिया झटका


सीनियर टेक्नीशियन इलेक्ट्रिकल का एक पद अनुबंध आधार पर भरे जाना है। यह पद एमडी मिल्कफेड शिमला से प्राप्त हुआ है। 27 सितंबर को हुई लिखित परीक्षा में 78 अभ्यर्थी बैठे। 78 में से चार सफल हुए हैं। सिविल डिफेंस इंस्ट्रक्टर/चीफ इंस्ट्रक्टर/प्लाटून कमांडर/प्रशासनिक अधिकारी और असिस्टेंट स्टोर ऑफिसर (Civil Defence Instructor/Chief Instructor/Platoon Commander/Administrative Officer and Assistant Store Officer) तीन पद अनुबंध आधार पर भरे जाने हैं। इन पदों के लिए 29 सितंबर को लिखित परीक्षा हुई थी। 21 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी।उक्त सभी पदों के लिए सफल उम्मीदवारों का 15 नंबर की मूल्यांकन प्रक्रिया 18 जनवरी को आयोजित की जाएगी। यह प्रक्रिया आयोग के कार्यालय में सुबह साढ़े 9 बजे से शुरू होगी।

इनमें से 10 आगामी प्रक्रिया के लिए चुने गए हैं। टेक्नीशियन रेफ्रिजरेशन के चार पद अनुबंध आधार पर भरे जाने हैं। यह पद भी एमडी मिल्कफेड से प्राप्त हुए हैं। इन पदों के 24 सितंबर को लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी। 231 ने परीक्षा दी थी। इनमें से 15 अगामी प्रक्रिया के लिए चयनित हुए हैं। रिजल्ट निकाले जाने की पुष्टि आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने की है।

वहीं, हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर पोस्ट कोड 764 के टाइपिंग और शाॅर्ट हैंड स्किल टेस्ट का शेड्यूल जारी कर दिया है। 81 अभ्यर्थियों के नाम सहित शेड्यूल जारी किया गया है। टेस्ट 12 जनवरी को होगा। इसमें 41 का सुबह 9 बजे और 40 का 12 बजे आयोजित होगा।

जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर पोस्ट कोड 764….764 skill test schedule 29.12.2020

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है