Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

एक घंटे में खत्म की ये “बुलेट थाली” तो इनाम में मिलेगी Bullet Bike

पुणे के शिवराज होटल में तैयार होती है ये महाथाली, अब तक एक को मिल चुका इनाम

एक घंटे में खत्म की ये “बुलेट थाली” तो इनाम में मिलेगी Bullet Bike

- Advertisement -

पुणे। हमारे देश में लोग खाने के बड़े शौकीन होते हैं। कई लोगों को शौक होता है देश के अलग-अलग कोनों के व्यंजनों को चखने का। देश भर कई ऐसे भी ढाबे और रेस्टोरेंट हैं जहां पर महाराजा थाली या बाहुबली थाली के नाम से व्यंजनों से भरी थालियां बिकती हैं। ये थालियां कई तरह के व्यंजनों से भरी होती हैं और इनको खत्म करना काफी मुश्किल होता है। अब अगर कोई आपसे कहे कि आपको ढेर सारा खाना भी मिलेगा और उसको पूरा खत्म करने पर बुलेट बाइक (Bullet Bike) का इनाम भी तो आप खुशी से फूले नहीं समाएंगे। पुणे के शिवराज होटल (Shivraj Hotel) ने ऐसी ही थाली तैयार की है जिसे 1 घंटे में खाने वाले के ईनाम में रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक दी जाएगी। इस थाली का नाम है- बुलेट थाली। ये बुलेट थाली (Bullet Thali) एक नॉन-वेज थाली है जिसमें 4 किलो मटन और तली हुई मछली के साथ लगभग 12 प्रकार के व्यंजन रखे गए हैं। ये थाली तैयार करने के लिए 55 लोग काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: नई बनी सड़क पर Scooty लेकर चढ़ गई लड़की, Twitter पर लोग बोले – दीदी ये क्या कर दिया

 


सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि इस खास थाली में क्या-क्या है –

पोम्फ्रेट 8 पीस, सुरमई 8 पीस, चिकन लेग 8 पीस, किलाम्बी करी, मटन मसाला 1, भूना मुर्गा, कोलांबी बिरयानी, 8 भकारी, 8 रोटी, 1 सुकत, कोलांबी कोलीवाड़ा, 4 पानी की बोतल, रायता, 8 सोलकधि, 8 भुने हुए पापड़ और 8 मटन अलानी सूप।

बुलेट थाली चैलेंज में आपको दो विकल्प दिए जाते हैं जो इस प्रकार हैं –

यदि आप 4444 रुपए मूल्य की बड़ी बुलेट थाली खरीदते हैं और दो लोग मिलकर इसे सिर्फ एक घंटे में पूरी तरह खत्म कर देते हैं तो आप नई एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल ले जा सकते हैं वो भी बिल्कुल मुफ्त।

यदि आप 2500 रुपए मूल्य की छोटी बुलेट थाली खरीदते हैं और एक घंटे में अकेले ही इसे पूरी तरह खत्म कर देते हैं तो भी आप नई एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल ले जा सकते हैं।

वाडगांव मावल क्षेत्र में स्थित शिवराज होटल के मालिक अतुल वायकर का कहना है कि उन्होंने ग्राहकों को अपने रेस्टोरेंट में बुलाने के लिए एक प्रतियोगिता (Contest) शुरू करने के बारे में सोचा और रेस्टोरेंट के बाहर 5 बुलेट बाइक सजा दीं। आम तौर पर इस शिवराज होटल में छह प्रकार की बड़ी थालियां तैयार की जाती हैं – स्पेशल रावण थाली, बुलेट थाली, मालवानी मछली थाली, पहलवान मटन थाली, बकासुर चिकन थाली और सरकार मटन थाली। अतुल ने बताया कि अब तक केवल महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापुर जिले के सोमनाथ पवार एक घंटे से भी कम समय में बुलेट थाली को खत्म करने में कामयाब रहे हैं। उनको बुलेट ईनाम में भी दी गई है। अब इन लोगों को इंतजार अगले विजेता का। अगर आप खाने के शौकीन हैं और अकेले इतना खाना खाने के इच्छा और हिम्मत रखते हैं तो एक बार जरूर ट्राई करें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है