Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,656,822
मामले (भारत)
267,534,822
मामले (दुनिया)

#ArnabGoswami की गिरफ्तारी के बाद #Kangana का महाराष्ट्र सरकार पर हमला, बोलीं – “आजादी का कर्ज चुकाना है”

एक्ट्रेस ने ट्वीटर पर निकाले भड़ास, वीडियो में जमकर कोसा

#ArnabGoswami की गिरफ्तारी के बाद #Kangana का महाराष्ट्र सरकार पर हमला, बोलीं – “आजादी का कर्ज चुकाना है”

- Advertisement -

मुंबई। पत्रकार अर्नब गोस्वामी (#Arnab_Goswami) को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद उनकी सबसे बड़ी समर्थक कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर जुबानी हमला करना शुरू कर दिया है। अर्नब के सपोर्ट करते हुए कंगना ने लिखा, “हमें आजादी का कर्ज चुकाना है।” कंगना ने ट्वीट में लिखा है- ‘पप्पू प्रो को इतना गुस्सा क्यों आता है? पेंगुइन को इतना गुस्सा क्यों आता है? सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है? अर्नब सर, इन्हें बाल खींचने दें। हमारे खुलकर बोलने पर हमला करने दें। फांसी लगने से पहले इनके चेहरों पर मुस्कुराहत आने दें। आजादी का कर्ज चुकाना है।’

ये भी पढे़ं – पत्रकार #Arnab_Goswami गिरफ्तार, मां-बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप

 

 

 

इसके साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। कंगना रनौत का कहना है कि मैं महाराष्ट्र सरकार से यह पूछना चाहती हूं कि आपने आज अर्नब गोस्वामी के घर में जाकर उनको मारा है, उनके बाल नोचे हैं, उन पर हमला किया है, कितने घर तोड़ेंगे आप और कितने गले दबाएंगे? कितनी आवाजें बंद करेंगे आप? सोनिया सेना कितने मुंह बंद करेंगे आप? यह मुंह बढ़ते ही जाएंगे।

 

 

 

बता दें कि पत्रकार अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। उन पर 2018 में एक मां और बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। उधर, अर्नब का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की। अर्नब के चैनल रिपब्लिक टीवी ने उनके घर के लाइव फुटेज भी दिखाए, जिसमें पुलिस और अर्नब के बीच झड़प होती दिख रही है। रिपब्लिक टीवी ने अर्नब की गिरफ्तारी के समय के फुटेज दिखाए। दावा किया गया कि पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की है।

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है