Covid-19 Update

2, 85, 044
मामले (हिमाचल)
2, 80, 865
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,148,500
मामले (भारत)
531,112,840
मामले (दुनिया)

हिमाचल: जेपी नड्डा ने बीजेपी बूथ अध्यक्ष के घर लगाई नेम प्लेट, 15 पंचायतों का किया दौरा

बिलासपुर हल्के के क्षेत्रों का किया दौरा, अपने समय के कार्यकर्ताओं से भी की मुलाकात

हिमाचल: जेपी नड्डा ने बीजेपी बूथ अध्यक्ष के घर लगाई नेम प्लेट, 15 पंचायतों का किया दौरा

- Advertisement -

बिलासपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (BJP National President Jagat Prakash Nadda) हिमाचल प्रदेश के चार दिवसीय दौरे पर हैं। इसके तहत सोमवार को जेपी नड्डा बिलासपुर (Bilaspur) में अपने गृह जिला में हैं। आज नड्डा ने स्‍वयं एक कार्यकर्ता के घर पहुंचकर हथौड़ी से दीवार पर कील गाड़कर कार्यकर्ता के नाम की नेम प्लेट (Name Plate) लगाई। नड्डा ने निचली भटेड पंचायत के देलग गांव में बूथ अध्यक्ष चरणजीत सिंह के घर पहुंचे। उन्‍होंने स्‍वयं बूथ अध्‍यक्ष के नाम की प्लेट लगाकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया।

यह भी पढ़ें:नड्डा ने शिमला से किया चुनावी शंखनाद, कहा-चार राज्यों में मिशन रिपीट, अब हिमाचल की बारी

इसके बाद उन्होंने सदर विधानसभा बिलासपुर हल्के के कई क्षेत्रों का दौरा किया और अपने समय के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करते हुए पुराने दिनों को याद किया। इस दौरान सदर विधायक सुभाष ठाकुर के घर में उनके माता-पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने भी जगत प्रकाश नड्डा पहुंचे। नड्डा ने सोमवार को सदर विधानसभा क्षेत्र की करीब 15 पंचायतों का दौरा किया और विकास कार्यों का जायजा भी लिया। इस दौरान जगत प्रकाश नड्डा ने पहाड़ी भाषा में बात करते हुए लोगों का दिल जीता। नड्डा ने गांव की महिलाओं को कहा कि राजी है, यानी आप ठीक हो।

यह भी पढ़ें:हिमाचल आएंगे पीएम मोदी, बीजेपी ने तैयार किया बूथ सम्मेलन से पंच परमेश्वर तक का खाका

 

कौन है चरणजीत सिंह

चरणजीत सिंह निचली भटेड से बीजेपी के बूथ अध्यक्ष हैं। वह करीब एक साल पहले ही बूथ अध्यक्ष (Booth President) बने हैं। चरणजीत एक किसान हैं और कुछ समय पहले ठेकेदारी का कार्य भी शुरू किया है। उनकी पत्नी करुणा देवी ने बताया कि जगत प्रकाश नड्डा उनकी शादी में भी आए थे। उनके ससुर रूप सिंह सेवानिवृत्त सैनिक और दादा गंगा राम के साथ जगत प्रकाश नड्डा के अच्छे संबंध रहे हैं।

यह भी पढ़ें:जेपी नड्डा की दो टूक: जिताऊ और अच्छी परफोर्मेंस वालों को मिलेंगे टिकट
नड्डा बोले अथक मेहनत से बना 19 करोड़ सदस्यों का परिवार

जगत प्रकाश नड्डा ने कहा की बीजेपी के देश में 19 करोड़ से अधिक सदस्य यूं ही नहीं हुएए कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से बीजेपी (BJP) इस मकाम पर पहुंची है। आज जगत प्रकाश नड्डा ने उस वक़्त खुद को गौरवान्वित महसूस किया जब एक कार्यकर्ता के घर उसकी नेम प्लेट लगाई। नड्डा से कहा की आज मैं जहां हूं उसकी शुरूआत यहीं से हुई थीए ष्एक कार्यकर्ताष् से। बीजेपी मात्र राजनीतिक दल नहीं है ये परिवार है राष्ट्र सेवकों का जहां सब बराबर हैं। उन्होंने कहा की यह कार्यक्रम 6 अप्रैल को स्थापना दिवस के दिन शुरू हुआ था और 30 अप्रैल तक चलने वाला है। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा एक पट्टिका लगाना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है