Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

कंगना के वीडियो पर मचा बवाल, लोग बोले – कोरोना और कंगना दो संकट से निपट रहा भारत

एक्ट्रेस ने की थी कोरोना का टीका लगवाने की अपील

कंगना के वीडियो पर मचा बवाल, लोग बोले – कोरोना और कंगना दो संकट से निपट रहा भारत

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी बेबाकी से राय भी रखती रहती हैं। कंगना काफी बार अपनी राय की वजह से ट्रोल भी होती रहती हैं। एक बार फिर से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो (Video) शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए फैंस और अन्य सभी लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगवाने की अपील की। कंगना ने वीडियो में कहा, ‘कोरोना वायरस की वजह से काफी लोग नेगेटिव महसूस कर रहे हैं, लेकिन यह समय नेगेटिव महसूस करने का नहीं है बल्कि वैक्सीन लगाकर पॉजिटिव रहने का है।’

यह भी पढ़ें: साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दुआ करने वालों की लगी लाइन

वीडियो में कंगना ने वैक्सीन (Vaccine) लगाए जाने के फायदे भी बताए हैं और कहा कि वह अपने स्टाफ और परिवार के सभी लोगों को जल्द ही वैक्सीन लगने वाली है। बातों ही बातों में कंगना ने फिर से जनसंख्या की बात उठा दी। कंगना ने कहा कि भारत दुनिया की सबसे ज्यादा जनसंख्या वाला देश है और कोरोना वायरस के फैलने के लिए ज्यादा जनसंख्या को जिम्मेदार बताया। यह कहना कंगना को भारी पड़ गया और कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social media users) उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘कृपया अपने आप को रेबीज टीकाकरण के लिए रजिस्टर करवाएं।’ एक ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘कोरोना और कंगना दो संकट हैं जिनसे भारत अभी निपट रहा है .. अभी भी कोरोना की उम्मीद है, लेकिन कंगना के बारे में निश्चित नहीं है।’एक ने लिखा, ‘खाली हवा बाजी मत कर लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना को कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है