Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

‘थलाइवी’ देखने के बाद बोले कंगना के माता-पिता, 5 वें राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए रहो तैयार

‘थलाइवी’ देखने के बाद बोले कंगना के माता-पिता, 5 वें राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए रहो तैयार

- Advertisement -

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut)ने अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ देखने के बाद अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया साझा की। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने माता-पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने पोस्ट किया कि उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी। फोटो में उनके माता पिता ‘वी’ फिंगर जेस्चर करते हुए दिखाई दे रहे है।अभिनेत्री ने लिखा, “मम्मी पापा ने हैशटैग थलाइवी फिल्म देखने के बाद कहा, 5वें राष्ट्रीय पुरस्कार (5th National Awards)के लिए बधाई।”कंगना ने गुरुवार सुबह तमिलनाडु की पूर्व सीएम और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म ( Biopic film) की एक तस्वीर साझा की, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, दो साल पहले, मैंने स्क्रीन पर भारत की सबसे प्रतिष्ठित महिलाओं में से एक की भूमिका निभाने के लिए एक यात्रा शुरू की थी। हमारे रास्ते में कई बाधाएं और चुनौतियां थीं, लेकिन मुझे और मेरी टीम ने जो किया वह हमारा जुनून काम के प्रति जनून था। “इस शुक्रवार, हमारी फिल्म आखिरकार अपने दर्शकों तक पहुंच जाएगी, इसे अपने नजदीकी थिएटर में देखे। मैं पहले से ही फिल्म के लिए मिली शानदार समीक्षाओं से अभिभूत हूं ।”फिल्म में जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है, जिसमें एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को कम उम्र में तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ राज्य की राजनीति के पाठ्यक्रम को बदलने वाले क्रांतिकारी नेता के उदय के बारे में बताया गया है।
यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

‘थलाइवी’ कलाकारों के साथ गणेश चतुर्थी का उत्सव

बॉलीवुड दिवा और ‘थलाइवी’ स्टार कंगना रनौत शनिवार के एपिसोड में ‘द कपिल शर्मा शो’ में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगी। इसमें अभिनेत्री कंगना के साथ फिल्म के निर्देशक एएल विजय, निमार्ता विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह सहित ‘थलाइवी’ कलाकारों के साथ गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया जाएगा।’थलाइवी’ 10 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। यह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता की भूमिका में हैं।’द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है