Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

करीना ने आमिर खान के फैशन सेंस को दिया ‘माइनस’, मिला ये जवाब

दोनों बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे

करीना ने आमिर खान के फैशन सेंस को दिया ‘माइनस’, मिला ये जवाब

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सुपरस्टार आमिर खान फिल्म निर्माता करण जौहर के लोकप्रिय शो ‘कॉफी विद करण’ में अगले अतिथि के रूप में नजर आएंगे। बता दें कि करीना कपूर खान और आमिर खान एक साथ बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:रेमो डिसूजा ने चुकाया ‘DID सुपर मॉम्स’ की प्रतियोगी वर्षा का कर्ज

इस एपिसोड में करीना कपूर खान और आमिर खान (Aamir Khan) दोनों ने खुलकर अपने विचार रखें और मजाकिया अंदाज में सारे सवालों के जवाब दिए। इस एपिसोड के जारी प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण जौहर करीना से पूछते हैं, “बच्चों के बाद गुणवत्तापूर्ण सेक्स मिथक या वास्तविकता?” करीना कहती है, “तुम्हें नहीं पता होगा।”

करण जौहर (Karan Johar) फिर जवाब देते हैं, “मेरी मां यह शो देख रही है और आप सभी मेरी सेक्स लाइफ के बारे में बुरी तरह से बात कर रहे हैं।” जिस पर आमिर जवाब देते हैं, “तुम्हारी मां को तुम्हारे दूसरे लोगों के यौन जीवन के बारे में बात करने में कोई आपत्ति नहीं है।”

एक सेगमेंट में आमिर करीना से पूछते हैं कि आप मेरे बारे में ऐसा क्या बर्दाश्त करते हैं जो आप दूसरों में बर्दाश्त नहीं करेंगे। करीना कहती हैं, “100-200 दिन एक फिल्म बनाने के लिए वहीं अक्षय कुमार 30 दिनों में खत्म करते हैं।” इसके बाद आमिर फिर करीना से उनके फैशन सेंस को रेट करने के लिए कहते हैं, जिस पर अभिनेत्री ने ‘कभी खुशी कभी गम’ से अपने भीतर के प्रतिष्ठित चरित्र पू को चैनल किया और कहा, ‘माइनस’।

प्रतिक्रिया से हैरान आमिर मजाकिया अंदाज में कहते हैं, “जब भी आप अपना शो करते हैं, कोई न कोई रोता है।” ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है