Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल में इस वक्त हमारी नहीं सीएम जयराम की कुर्सी है खतरे मेंः कुलदीप राठौर

ऊना में हुई संगठनात्मक चुनावों को लेकर हुई कांग्रेस की बैठक

हिमाचल में इस वक्त हमारी नहीं सीएम जयराम की कुर्सी है खतरे मेंः कुलदीप राठौर

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ( Himachal Congress President Kuldeep Singh Rathore) ने ऊना पहुंच कर सीएम जयराम ठाकुर द्वारा प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व और नेता प्रतिपक्ष पर किए जा लगातार हमलों का कड़ा जवाब दिया। सीएम जयराम ( CM Jairam Thakur)के कटाक्ष का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री( Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) और खुद उनकी कुर्सी पूरी तरह से महफूज है, हिमाचल प्रदेश में इस वक्त यदि किसी की कुर्सी महफूज नहीं है तो वह जयराम है। सीएम जयराम हाल ही में 4 जिलों में उपचुनाव पूरी तरह से हारे हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली जाने से पहले आईजीएमसी पहुंच गए सीएम जयराम , पढ़े क्या है पूरा माजरा

बेहतर होगा यदि सीएम कांग्रेस के नेताओं की कुर्सी की चिंता छोड़ अपनी कुर्सी की चिंता करें, जो कुर्सी आने वाले कुछ महीनों में उनके हाथ से निकलने वाली है। वहीँ सदस्यता अभियान को लेकर मंथन करने के लिए पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए व्यापक अभियान छेड़ा गया है। इस अभियान में जहां प्रदेश नेतृत्व खुद अपनी भूमिका निभा रहा है वहीं राष्ट्रीय नेतृत्व से भी समय-समय पर नेता हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मदद के लिए पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का भविष्य उज्जवल है और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से आने वाले कुछ महीनों में पार्टी को सशक्त किया जाएगा।

राठौर अपने दौरे के दौरान ऊना के निजी होटल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे। इस मौके पर कांग्रेस संगठनात्मक चुनाव की प्रदेश प्रभारी दीपा दास मुंशी और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी मौजूद रहे। ऊना के दौरे पर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष और संगठनात्मक चुनाव की प्रदेश प्रभारी दीपा दास मुंशी का कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और सदर के कांग्रेसी विधायक सतपाल सिंह रायजादा की अगुवाई में स्वागत किया। कांग्रेस की इस बैठक का आयोजन सदस्यता अभियान को सफल बनाने को लेकर किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है