Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल: कांग्रेस पार्टी की बैठक में जमकर हुआ हंगामा, प्रभारी के सामने ही भिड़ गए नेता

जोगिंद्रनगर कांग्रेस पार्टी में एकता की खुली पोल, बैठक में नया ब्लाक अध्यक्ष चुनने को ली जा रही थी फीडबैक

हिमाचल: कांग्रेस पार्टी की बैठक में जमकर हुआ हंगामा, प्रभारी के सामने ही भिड़ गए नेता

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। हिमाचल में कांग्रेस (Himachal Congress) कितनी एकजुट है इसका ताजा उदाहरण आज मंडी जिला में देखने को मिला। यहां कांग्रेस के दो गुटों में जमकर हंगामा हुआ। यह हंगामा जोगिंद्रनगर ब्लाक कांग्रेस (Jogindernagar Block Congress) के अध्यक्ष के निलंबन के बाद नए अध्यक्ष की फीडबैक को बुलाई बैठक में हुआ है। यह बैठक कुलदीप राठौर के आदेशानुसार नए अध्यक्ष को चुनने से पहले कार्यकर्ताओं की फीडबैक के लिए बुलाई गई थी। जिसमें कांग्रेस के दो गुटों में जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई। पार्टी की यह बैठक मच्छली बाजार बन के रह गई। जिसके बाद पार्टी में एकता की पोल एक बार फिर खुल गई।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम ठाकुर ने कौल सिंह ठाकुर को बोला ‘झूठा

जोगिंद्रनगर ब्लाक कांग्रेस की इस बैठक की फीडबैक लेने के लिये प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव शिशु पाल शर्मा, जोगिंद्रनगर की प्रभारी अल्कनंदा विशेष तौर पर पहुंचे थे। हालांकि सभी वक्ताओं द्वारा अध्यक्ष पद हेतु अपनी-अपनी बात रखी, लेकिन दोनों पदाधिकारियों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) को एकता का पाठ पढ़ाने के बाद जोगिंद्रनगर मे गुटों में बंटी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच एक दूसरे गुट को नीचा दिखाने का दौर शुरू हो गया।

गुटों के समर्थकों द्वारा अपने-अपने नेताओं की नारेबाजी शुरू कर दी गई, जिससे बैठक में माहौल तनाव पूर्ण हो गया। हालांकि प्रदेश में विधान सभा चुनावों को लेकर कुछ ही माह का समय बचा है। लोकसभा चुनावों में गत चुनावों से बेहतर प्रर्दशन करने वाली कांग्रेस बारे कहा जा रहा था कि कांग्रेस जोगिंद्रनगर में इस बार अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन पार्टी के बीच सामने उभर कर आ रही गुटबाजी से पार्टी संगठन को मजबूत करने के दावों की हवा निकाल रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है