Covid-19 Update

1,37,766
मामले (हिमाचल)
1,02,285
मरीज ठीक हुए
1965
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

जयराम सरकार पर Mukesh का वार, क्या कुछ बोले- जानने को पढ़ें खबर

कहा-बीजेपी की सरकार राजनीतिक हिचकोले ले रही

जयराम सरकार पर Mukesh का वार, क्या कुछ बोले- जानने को पढ़ें खबर

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने कहा है कि बीजेपी की सरकार राजनीतिक हिचकोले ले रही है। हालत यह है कि धर्मशाला (Dharamshala) में बीजेपी (BJP) को बहुमत नहीं मिला और निर्दलीयों को साथ लेना पड़ा। ऊपर से सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को ऐसे आना पड़ा, जैसे कोई बड़ी सत्ता खिसक रही हो। मुकेश ने कहा कि नगर निगम के चुनाव ने बीजेपी व सरकार को असलियत बता दी है। अब गलतफहमी का शिकार सीएम को रहना है तो यह उनकी मर्जी है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि इस सरकार में राजनीतिक इच्छाशक्ति नहीं है, इसलिए कोई भी निर्णय इस सरकार का ठहरा नहीं और किसी भी निर्णय से जनता को लाभ नहीं पहुंचा, बल्कि दुविधा बढ़ी है। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर फिर से फैल रही है, लेकिन हालत यह है कि जयराम सरकार इस पर कोई भी निर्णय इच्छाशक्ति रखकर नहीं ले पाई है। सरकार की हालत तो यह है कि दूसरों को नसीहत खुद मियां फजीहत।


यह भी पढ़ें: कुलदीप राठौर बोले: हिमाचल में Congress नहीं करेगी किसी बड़े कार्यक्रम का आयोजन, जाने क्यों

 

 

कोविड (Covid) के मामले बढ़े हैं, उसको लेकर अस्पतालों में बेहतर व्यवस्था हो, मेडिकल कॉलेज में बेहतर व्यवस्था हो, स्वास्थ्य विभाग पटरी पर आए यह काम करना चाहिए, लेकिन वर्तमान समय में सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। लोग डर के मारे हिमाचल के अस्पतालों में जाने के स्थान पर बाहर जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आखिर क्या कारण है कि कोविड पॉजिटिव आने के बाद भी दूसरे राज्यों में इलाज के लिए जाना पड़ रहा है। क्यों व्यवस्थाएं हिमाचल प्रदेश में मजबूत नहीं हैं। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विपक्ष के नाते हम सवाल उठा रहे हैं और सरकार सवालों से डरती है, इसलिए व्यवस्था बनाने में कोई दिलचस्पी सरकार द्वारा दिखाई नहीं जा रही है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 को लेकर जिस प्रकार से नेगेटिव रिपोर्ट का मामला आया है, उसमें पर्यटन के क्षेत्र को बहुत बड़ा नुकसान होने वाला है। ऐसे में बहुत से निर्णय पर सरकार को मंथन करना चाहिए ।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला और Mandi नगर निगम में #BJP की ताजपोशी पर क्या बोले कश्यप- जाने

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कलाकार व पुजारी ऐसा वर्ग है, जिसको पिछले कोरोना (Corona) काल में जहां बहुत बड़ी आर्थिक मार पड़ी है, वहीं इस बार फिर से यह वर्ग परेशान हो रहा है। उन्होंने कहा कि नवरात्र चल रहे हैं और नवरात्र में घरों व मोहल्लों में छोटे कार्यक्रम कोविड-19 नियमों पालन करते हुए करने की इजाजत मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को भी ऐसे निर्देश करने चाहिए जो एसओपी जारी हुई है, उसके अनुसार हर जिला को कलाकारों को इजाजत देनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं विधायक विक्रमादित्य सिंह भी पॉजिटिव हैं। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से यह जल्द स्वस्थ होंगे और हम सब पूरे परिवार के साथ हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है