×

कुंभ की तस्वीरें देख रामगोपाल वर्मा, यह कुंभ मेला नहीं कोरोना एटम बम है

कोरोना काल में मेले को लेकर फिल्म निर्देशक ने उठाए सवाल

कुंभ की तस्वीरें देख रामगोपाल वर्मा, यह कुंभ मेला नहीं कोरोना एटम बम है

- Advertisement -

मुंबई। भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बहुत सारे राज्यों में स्कूल और कॉलेज तक बंद कर दिए गए हैं। इसके अलावा सरकार की ओर सख्ती भी की जा रही है, लेकिन उत्तराखंड के हरिद्वार में इन दिनों कुंभ 2021 (Kumbh 2021) भी चल रहा है। कुंभ में स्नान के लिए लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। कोरोना के बीच कुंभ को लेकर कई लोग सवाल भी उठा रहे हैं। अब सवाल उठाने वाले लोगों ने फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा का नाम भी जुड़ गया है। रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) ने ट्विट पर एक ट्विट करते हुए फोटो शेयर किया और लिखा कि यह कुंभ मेला नहीं कोरोना एटम बम हैं।


यह भी पढ़ें: कुंभ पर बोले सीएम तीरथ सिंह रावत, मां गंगा के आशीर्वाद से नहीं फैलेगा कोरोना

हालांकि कोरोना की दूसरी लहर के बीच ही देश के चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव भी हो रहे हैं। इसलिए लोगों से घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है, लेकिन चुनावी रैलियों में लोगों की कोई कमी देखने को नहीं मिल रही। इसके साथ ही धर्म और आस्था में सराबोर लोग कोरोना के खौफ को दरकिनार कर हरिद्वार कुंभ मेले में स्नान (Kumbh Snan) में पहुंच रहे हैं। इस पर फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) ने नाराजगी जाहिर की है।

रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) अपने भड़काऊ कमेंट और बेबाक राय के लिए तो पहले से ही जाने जाते हैं। हालांकि रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) सोशल मीडिया के जरिए उन चीजों की तरफ भी लोगों का ध्यान लेकर जाते हैं जो एक अलग ही वास्तविकता (Reality) होती है और उससे समाज को कहीं ना कहीं कुछ नुक्सान जरूर हो रहा होता है। हाल ही में एक्टर ने ट्विटर (Twitter) पर एक फोटो शेयर की है और कोरोना काल में हरिद्वार (Haridwar) में चल रहे कुंभ स्नान पर सवाल उठाया है। एक्टर ने लिखा- आप जो देख रहे हैं, वह कुंभ मेला नहीं है, बल्कि यह एक कोरोना एटम बम (Atom Bomb) है। मुझे आश्चर्य है कि इसके लिए किसे जिम्मेदार बनाया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है