Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल में नाबालिग की हत्याः बैड से मिला शव, पुलिस ने दिल्ली से दबोचा आरोपी

किन्नौर के भावानगर पुलिस थाना में लड़की की मां ने दर्ज करवाई थी शिकायत

हिमाचल में नाबालिग की हत्याः बैड से मिला शव, पुलिस ने दिल्ली से दबोचा आरोपी

- Advertisement -

हिमाचल में आपराधिक वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के दुर्गम जिला किन्नौर से नाबालिग की हत्या का मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह है कि नेपाली मूल की नाबालिग की लाश बंद कमरे में बैड में रखी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएसमसी शिमला भेज दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी मनोज साही गांव बाईपास, डाकघर देवराली, तहसील देवराली जिला इस्ट सिक्किम को गिरफ्तार कर लिया है।  एसडीपीओ भावानगर राजू ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में हत्या करने की बात को कबूल किया है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बुझ नहीं रही कसौली के जंगलों में लगी आग, हमीरपुर में खुरपड़ी चीड़ का जंगल स्वाहा

जानकारी के अनुसार किन्नौर जिले के भावानगर पुलिस थाना में 14 मई के रात को लड़की की मां पार्वती थापा ने नजदीकी पुलिस थाना भावानगर में लड़की की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। अपनी शिकायत में महिला ने पड़ोस में रहने वाले एक व्यापारी पर शक जाहिर किया था कि पड़ोस में ही रहने वाले  व्यापारी ने उसकी बेटी के अगवाकर छुपाया है।  यह व्यापारी पिछले करीब पांच वर्ष से किन्नौर जिले के भावानगर स्थित लुतुक्सा में ही किराए के मकान में रह रहा था और पिछले कुछ दिनों से उसके कमरे में ताला लगा हुआ था। मकान मालिक व नाबालिग के परिजनों ने जब ताला तोड़ा तो लड़की की लाश उसके कमरे में बैड से मिली। इसकी सूचना पुलिस थाना भावानगर को दी गई।सूचना मिलते ही एसडीपीओ भावानगर राजू की अगुवाई में भावानगर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा। भावानगर पुलिस की टीम ने दिल्ली पुलिस की मदद से आरोपी को दिल्ली से धर दबोचा। आरोपी ने पुलिस पूछताछ के दौरान हत्या की घटना को अंजाम देने की बात को भी कबूल किया है। पुलिस ने व्यापारी के खिलाफ मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है