Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

हिमाचल: 500 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, मां-बेटी की मौत, बेटा गंभीर घायल

किन्नौर के चौरा में एनएच 5 पर हुआ हादसा, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

हिमाचल: 500 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, मां-बेटी की मौत, बेटा गंभीर घायल

- Advertisement -

भावानगर। हिमाचल के किन्नौर (Kinnaur) जिला में एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) पेश आया है। हादसे में एक कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार चला रहा बेटा गंभीर रूप से घायल है। हादसा किन्नौर के प्रवेश द्वारा चौरा के पास एनएच-5 पर हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयंकर था कि मां और बेटी (Mother and Daughter Death) की मौके पर ही मौत हो गई। चालक बेटे (Son) की हालत नाजुक बनी हुई है। घायल (Injured) को ज्यूरी से खनेरी अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला किन्नौर के चौरा गेट के पास एक कार अनियंत्रित होकर ढांक से नीचे खाई में उतर गई। कार खाई में लगभग 500 मीटर नीचे पहुंच गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन खाई अधिक होने के चलते कोई नीचे नहीं उतर पाया। इसी बीच पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही ज्यूरी से पुलिस, फायर ब्रिगेड व आईटीवीपी के जवान मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। खाई में जाकर देखा तो दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक घायल था। जिसे तुरंत अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें: पिता की शर्मनाक करतूत, दो वर्ष से बेटी का कर रहा था शारीरिक शोषण…

इस दुर्घटना में 33 वर्षीय चालक दीपक पुत्र राकेश गांव कोठी डा व तह कल्पा जिला किन्नौर घायल हुआ है। जबकि गाडी में सवार इसकी माता गंगा 60 वर्षीय व उसकी 25 वर्षीय बहन नेहा गाडी के साथ नीचे खाई मे चली गई। जिनकी मौके पर ही मौत हो गए है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र में सड़क किनारे क्रैश वेरियर ना होने से कार खाई में जा गिरी। लोगों का कहना था कि अगर यहां पर क्रेश बेरियर लगे होते तो शायद हादसा टल सकता था।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है