Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के कई बैंक अकाउंट्स में फ्रीज किए 7 करोड़ 31 लाख

राज के वकील का बयान- कंटेंट को पोर्नोग्राफी कहना सही नहीं है।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के कई बैंक अकाउंट्स में फ्रीज किए 7 करोड़ 31 लाख

- Advertisement -

शिल्पा शैट्टी के पति राज कुंद्रा पर  मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) का शिकंजा कसता जा रहा है। क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा की अब तक करीब 7 करोड़ 31 लाख रुपये की रकम फ्रीज कर दी है। ये रकम अलग-अलग बैंकों में फ्रीज की गई है। क्राइम ब्रांच ने यासमिन खान उर्फ रोआ खान के अकाउंट में 34 लाख 90 हजार रुपये फ्रीज किए हैं। ये रकम यासमिन खान के HOTHIT एप्लिकेशन अकाउंट में फ्रीज की गई है। इसके साथ ही दीपंकर उर्फ शान, गहना वशिष्ठ के तीन अकाउंट, उमेश कामत के दो बैंक अकाउंट पर भी कार्रवाई की गई है।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने दीपंकर उर्फ शान के दो अकाउंट से 1 लाख 20 हजार रुपये फ्रीज किए गए हैं. वहीं गहना वशिष्ठ के तीन बैंक अकाउंट से करीब 36 लाख रुपये सीज किए गए हैं। उमेश कामत के दो बैंक अकाउंट से 6 हजार रुपये फ्रीज किए गए हैं। तनवरी हाशमी के दो बैंक अकाउंट से 6 लाख रुपये के करीब रकम सीज की गई है। अरविंद नाम के शख्स के बैंक अकाउंट से करीब 1 करोड़ 81 लाख रुपये सीज किए गए हैं।


यह भी पढ़ें: एक करोड़ में लगाई गई 250 साल पुरानी इस व्हिस्की की बोली

जाहिर है कि मुंबई पुलिस ने राजकुंद्रा को अश्लील खिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए दिखाने के आरोप में सोमवार देर रात गिरफ्तार किया था।इसके बाद से राज कुंद्रा और उनका पार्टनर रायन थार्प 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में है। उधर राज के वकील ने कोर्ट में कहा कि कंटेंट को पोर्नोग्राफी कहना सही नहीं है। इस रिमांड में कुछ भी ऐसा नहीं दिखा है कि दोनों शख्स राज और रयान पोर्नोग्राफिक कंटेंट बना रहे थे। कंटेंट वल्गर था, लेकिन उसे अश्लील नहीं कह सकते। राज की गिरफ्तारी पर वकील का कहना था था कि गिरफ्तारी तब होनी थी जब उसके बिना जांच आगे नहीं हो सकती थी, लेकिन इस केस में गिरफ्तारी के बाद उनसे इन्वेस्टिगेशन की गई। उनकी गिरफ्तारी कानून के हिसाब से नहीं हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है