Covid-19 Update

2,21,306
मामले (हिमाचल)
2,16,288
मरीज ठीक हुए
3,703
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचल में सड़क हादसे: बाइक सवार युवक की गई जान, मां-बेटी सहित आठ घायल

भर्ती देख लौट रहे युवकों की बाइक ट्रक से टकराई, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

हिमाचल में सड़क हादसे: बाइक सवार युवक की गई जान, मां-बेटी सहित आठ घायल

- Advertisement -

जवाली/ऊना/शिमला। हिमाचल में सड़क हादसों (Road Accident) का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। ताजा मामले कांगड़ा के जवाली, ऊना के हरोली और शिमला के चौपाल से सामने आए हैं। इन हादसों में एक युवक की मौत हो गई। जबकि 8 लोग इन हादसों में घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी हादसा स्थलों पर पहुंच कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला कांगड़ा (Kangra) जिला के जवाली क्षेत्र से सामने आया है। यहां पठानकोट-मंडी नेशनल हाइवे पर भाली में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि बाइक (Bike) पर सवार दुसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि अभिषेक (19) पुत्र किशोर लाल व विशाल (19) पुत्र नरेश कुमार निवासी डमटाल (मोहटली) बाइक पर धर्मशाला में हो रही फारेस्ट गार्ड की भर्ती (Forest Guard Recruitment) देखने के बाद वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: देवर ने भाभी की कर दी बेरहमी से पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट

 

 

इसी बीच भाली नामक स्थान पर ट्रक की चपेट में आ गए, जिसमें बाइक सवार 19 वर्षीय अभिषेक पुत्र किशोर लाल की मौका पर मौत हो गई। जबकि 19 वर्षीय विशाल पुत्र नरेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी कोटला की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने बताया पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। जबकि चालक लखवीर सिंह निवासी मुकेरियां पुलिस की हिरासत में है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

ऊना में स्कूटी बाइक की टक्कर में घायल मां बेटी पीजीआई रेफर

जिला ऊना (Una) के पुलिस थाना हरोली के तहत ईसपुर स्कूल के समीप बाइक की स्कूटी (Bike And scooty) से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में मां-बेटी सहित पांच लोग जख्मी हुए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गयाए जहां से मां-बेटी (Mother and Daughter) को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह पंजाब के जालंधर के तीन युवक बाइक पर सवार होकर ऊना से वापिस घर की ओर जा रहे थे। इसी बीच ईसपुर स्कूल के समीप बाइक सवार युवकों ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों युवक व स्कूटी सवार सुषमा व उसकी बेटी इशा को चोटें पहुंची है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una Hospital) लाया गया, जहां से सुषमा व इशा को पीजीआई (PGI) रेफर कर दिया गया। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने बताया कि बाइक चालक अमनदीप को हिरासत में ले लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में हादसाः मनाली -लेह मार्ग पर दारचा के पास गिरा ट्रक , दो लोगों की मौत

 

 

चौपाल में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त

राजधानी शिमला (Shimla) के चौपाल (Chopal) में एक पिकअप पलट गई है। हादसा सोमवार सुबह नेरवा से लगभग 25 किलोमीटसर दूर रोहाणा (मीनस) के पास हुआ। बताया जा रहा है कि गाड़ी पलटने के बाद सड़क से लगभग 10 मीटर नीचे जा गिरी। यह गाड़ी विकासनगर से रोहड़ू टमाटर व प्याज़ लेकर जा रही थी। गाड़ी में दो लोग सवार थे जिन्हें चोटें आई हैं। घायलों की पहचान भूरा पुत्र सतपाल सहारनपुर (यूपी) जबकि सोनू पुत्र मदन गांव सहारनपुर (यूपी) हादसे के बाद गाड़ी में लदा टमाटर व प्याज़ पूरी तरह से नष्ट हो गया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है