Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

#Himachal: देहरा में पेड़ से टकराई Car, एक की गई जान- जसूर में पुलिस कर्मी को मारी टक्कर

जालंधर से नगरोटा बगवां जाते समय देहरा में हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस

#Himachal: देहरा में पेड़ से टकराई Car, एक की गई जान- जसूर में पुलिस कर्मी को मारी टक्कर

- Advertisement -

देहरा / जसूर। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा (Kangra) के देहरा में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। हादसा (Accident) देहरा थाना के तहत देहरा-रानीताल सड़क पर मानगढ़ में सोमवार सुबह हुआ। मृतक की पहचान हरनाम सिंह उम्र 68 साल निवासी गढ़ पालमपुर (Palampur) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार उपरोक्त परिवार इन दिनों से जालंधर पंजाब में रह रहा है। वे सोमवार सुबह अपने पैतृक गांव भद्रेहड़ नगरोटा बगवां (Nagrota Bagwan) में किसी पारिवारिक शादी समारोह में भाग लेने के लिए कार में जा रहे थे।


यह भी पढ़ें: 100 फीट गहरी खाई में गिरा अनियंत्रित Truck: युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया रोड जाम

 


dead body

इसी दौरान देहरा मानगढ़ में चालक ने कार (Car)  पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित कार सड़क किनारे पेड़ से जोरदार तरीके से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों की पहचान कार चालक सुखवीर उम्र 49 साल, ममता पत्नी सुखवीर उम्र 42 साल और कुनिका उम्र 22 साल निवासी भद्रेहड़ नगरोटा बगवां के रूप में हुई है। घायलों को इलाज के लिए देहरा (Dehra) के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

जसूर में कार चालक ने पुलिस कर्मी को मारी टक्कर, सिर पर आई चोटें, टांग फ्रेक्चर

जसूर। हिमाचल के जिला कांगड़ा के पुलिस थाना नूरपुर में एक कार चालक ने पुलिस कर्मी को टक्कर मार कर घायल कर दिया है। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट-मंडी पर जाच्छ में हुआ है। यहां पैदल चल रहे कर्मी को कार चालक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिस कारण उस पुलिस कर्मी के सिर में गंभीर चोटें आई हैं और उसकी एक टांग में फ्रेक्चर भी हो गया है। पुलिस कर्मी को इलाज के लिए पठानकोट के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल पुलिस कर्मी की पहचान एचएचसी विनोद कुमार के रूप में हुई है और वह जसूर स्थित यातायात नियंत्रण कक्ष के तहत ड्यूटी पर तैनात था।

 

 

यह भी पढ़ें: #Kangra : ठंड से बचने के लिए जलाई आग में झुलस गई महिला, घर भी जला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उक्त पुलिस कर्मी जाच्छ की तरफ एनएच पर लगे वाहनों के जाम को खुलवाने के लिए पैदल जा रहा था। इसी समय जसूर से नूरपुर की ओर जा रही एक कार जिसे मुकेश कुमार पुत्र पंजाब सिंह निवासी मावा डाकघर दरकाटीए तहसील जवाली चला रहा था ने पुलिस कर्मी को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस कर्मी को टक्‍कर मारने के बाद कार सड़क किनारे खड़े आम के पेड़ से टकरा गई। हादसे में उक्त पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है