Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

HRTC ने मोदी रैली को भेज दी बसें, सड़कों पर इंतजार करते रहे लोग, 280 रूट प्रभावित

मंगलवार को लौटेंगी बसें, तीन दिन तक लोगों को झेलनी होगी परेशानी

HRTC ने मोदी रैली को भेज दी बसें, सड़कों पर इंतजार करते रहे लोग, 280 रूट प्रभावित

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल के मंडी में 27 दिसंबर को होने वाली मोदी रैली (Modi Rally) के लिए एचआरटीसी (HRTC) ने अभी से बसें भेजना शुरू कर दिया है। जिससे लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एचआरटीसी शिमला से 157 बसों को मोदी रैली में भेजा जा रहा है। इन बसों को शनिवार से ही रूटों से हटा लिया गया। जिससे लोगों को आने जाने में दिक्कतों की परेशानी हुई। शिमला से ठियोग, रामपुर, रोहडू, चौपाल, करसोग, चायल सहित अन्य क्षेत्रों के लिए दोपहर बाद बसें रवाना नहीं हुईं, जिसके कारण यात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। लक्कड़ बाजार बस स्टैंड में बसों के इंतजार में देर शाम तक लोगों का तांता लगा रहा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मोदी रैली को मंडी शहर छावनी में तबदील, पुलिस ने बनाया ये ट्रैफिक प्लान

 

बसें ही नहीं, क्रिसमस के चलते लोगों को टैक्सियां भी नहीं मिल पाईं। शहर के होटल पैक होने के कारण कमरे न मिलने से लोगों को देर रात तक ठंड में ठिठुरना पड़ा। एचआरटीसी बसें (HRTC Bus) ना चलने से निजी बसों में भारी भीड़ रही। ढली से छराबड़ा होते हुए कुफरी तक ट्रैफिक जाम के कारण यात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। शनिवार को शिमला जिले में एचआरटीसी ने करीब 280 लोकल और लंबे रूटों पर बसें नहीं चलाईं। अगले तीन दिन भी बस सेवाएं प्रभावित रहेंगी। ऐसे में लोगों को तीन दिन तक परेशानियों से रूबरू होना पड़ेगा।

 

 

बता दें कि सरकार के चार साल पूरे होने पर मंडी में आयोजित कार्यक्रम में भीड़ जुटाने का जिम्मा एचआरटीसी और परिवहन विभाग को सौंपा गया है। एचआरटीसी ने भी रैली से तीन दिन पहले ही विभागीय आदेश जारी कर बसों और चालक-परिचालकों की रैली के लिए ड्यूटियां लगा दी हैं। बाकायदा क्षेत्रीय प्रबंधकों की ओर से लिखित आदेश जारी किए गए हैं। चालक-परिचालकों के मोबाइल नंबर के साथ सूचियां तैयार कर बसों को भीड़ जुटाने के लिए रवाना किया जा रहा है। जानकारी देते हुए एचआरटीसी के मंडलीय प्रबंधक शिमला दलजीत सिंह ने बताया कि पीएम की मंडी रैली के लिए बसों का जिम्मा एचआरटीसी को सौंपा गया है। शिमला मंडल की 157 बसें रैली के लिए लोगों को परिवहन सुविधाएं देंगी। कुछ बसें शनिवार को रवाना कर दी गई हैं, बाकी सभी बसें रविवार को रवाना हो जाएंगी। यह बसें अब मंगलवार को वापस लौटेंगी।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है