Covid-19 Update

56,873
मामले (हिमाचल)
55,154
मरीज ठीक हुए
952
मौत
10,556,976
मामले (भारत)
94,602,745
मामले (दुनिया)

खनन माफिया को पकड़ने गई Police Team को Tipper के नीचे कुचलने की कोशिश, आरोपी दबोचा

पेखूबेला में अवैध खनन रोकने पहुंची थी पुलिस की क्यूआर टीम

खनन माफिया को पकड़ने गई Police Team को Tipper के नीचे कुचलने की कोशिश, आरोपी दबोचा

- Advertisement -

ऊना। जिला मुख्यालय के साथ लगते पेखूबेला में खनन सामग्री से भरे एक टिप्पर चालक ने पुलिस टीम (Police Team) पर टिप्पर चढ़ाकर उन्हें कुचलने का प्रयास किया। दरअसल, पुलिस की टीम खनन माफिया के खिलाफ में कार्रवाई के लिए पेखूबेला क्षेत्र में पहुंची हुई थी। इस दौरान एक टिप्‍पर चालक ने पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें कुचलने की कोशिश की। हालांकि टिप्पर चालक टिप्पर (Tipper) लेकर फरार हो गया था जिसे पुलिस ने कुछ दूर पीछा करके पकड़ने में सफलता हासिल की।

यह भी पढ़ें: एसडीएम पालमपुर पर हमला करने का आरोपी टिप्पर चालक गिरफ्तार

प्रथम आईआरबी बनगढ़ में तैनात पुलिस आरक्षी दिक्षित कुमार ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि वह जिला ऊना (District Una) में पुलिस की क्यूआर टीम में तैनात है। बीती देर रात करीब 12 बजे वह अपनी टीम के साथ पेखूबेला में अवैध खनन के संबंध में गाड़ियों को रोकने के लिए खड़े थे। इस दौरान स्वां नदी की तरफ से दो टिप्पर आए, जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो पीछे वाले टिप्पर चालक ने टिप्पर साइड में खड़ा कर लिया और चालक भाग गया। वहीं, उसके पीछे टिप्पर (पीबी 07बीटी -5151) जिसे चालक हरनेक सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी जालंधर चला रहा था, उसने पुलिस पार्टी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की और वह टिप्पर को नंगड़ा की तरफ भगाकर ले गया।

 

 an example image

 

वहीं, टिप्पर चालक ने भागते हुए पुलिस टीम को धमकी दी अगर दोबारा कभी सामने आए तो टिप्पर ऊपर चढ़ाकर जान से मार देगा। पुलिस टीम ने टिप्पर चालक का पीछा किया और नंगड़ा स्कूल के पास चढ़ाई पर चालक ने टिप्पर को चलते हुए छोड़कर भागने की कोशिश की। पुलिस कर्मी राहुल ने टिप्पर पर चढ़कर उसे रोका और चालक को दबोच लिया। पुलिस आरक्षी की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले को लेकर एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास करने वाले चालक पंजाब के जालंधर निवासी हरनेक सिंह को दबोच लिया गया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

 

 an example image

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है