Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

#TractorRally में जान गंवाने वाले नवरीत की अंतिम अरदास में पहुंची प्रियंका गांधी, बोलीं-व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

#TractorRally में जान गंवाने वाले नवरीत की अंतिम अरदास में पहुंची प्रियंका गांधी, बोलीं-व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

- Advertisement -

ऊधमसिंह नगर। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली (Delhi) में आयोजित ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) के दौरान एक किसान प्रदर्शनकारी की मौत हो गई थी। किसान प्रदर्शनकारी की मौत (Death) ट्रैक्टर पलटने से हुई। मृतक का नाम नवरीत (25) पुत्र साहब सिंह था। वो घर का इकलौता बेटा था। आज नवरीत की अंतिम अरदास में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी पहुंची। इस मौके पर प्रियंका गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी नवरीत (Navreet) के परिवार के साथ है और उनके बेटे का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। नवरीत की अंतिम अरदास (Last Ardas) में उत्तराखंड कांग्रेस (Uttarakhand Congress) के कई दिग्गज नेता भी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: Delhi Cm केजरीवाल ने दी Punjab के सीएम अमरिंदर सिंह को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

आपको बता दें कि नवरीत के पिता का घर यूपी के बिलासपुर का डिबडिबा गांव में है। यह गांव उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जिले से सटा हुआ है। ऊधमसिंह नगर जिले से भी हजारों किसान ट्रैक्टर रैली में शामिल होने के लिए गए थे। इस दौरान नवरीत के ट्रैक्टर चला रहा था और तेज रफ्तार ट्रैक्टर एक बैरिकेड से टकराकर पलट गया था। इस हादसे में नवरीत की मौत हो गई थी। आज नवरीत की अंतिम अरदास थी, जिसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सहित उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रभारी संजय कपूर, पूर्व सांसद महेंद्र पाल, नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश, तिलकराज बेहड़, तराई किसान सभा के अध्यक्ष तजिंदर सिंह विर्क भी पहुंचे थे।


अंतिम अरदास के कार्यक्रम स्थल के पास अखिल भारतीय किसान समन्वय समिति ने एक बैनर भी लगाया था। इस बैनर में किसान कानूनों का साथ देने वाले मंत्रियों, विधायकों और सांसदों का बहिष्कार करने की बात कही गई थी। यहां बता दें कि नवरीत आस्ट्रेलिया में ट्रक ड्राइवर था। उसकी डेढ़ साल पहले उसने ऑस्ट्रेलिया में ही भारतीय मूल की युवती से शादी भी हो चुकी थी। इन दिनों नवरीत घर आया हुआ था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है