Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

फतेहपुर उपचुनाव आया तो पठानिया को भी आई नूरपुर को जिला बनाने की याद

फतेहपुर उपचुनाव आया तो पठानिया को भी आई नूरपुर को जिला बनाने की याद

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/ फतेहपुर। उपचुनाव आते ही एक बार फिर नूरपुर को जिला बनाने की आवाज उठी है ये आवाज कहीं और से नहीं बल्कि उन्होंने ही उठाई है जो कई वर्षों से इस मांग के नारे को बुलंद करते रहे हैं। ये कोई और नहीं हिमाचल की जयराम सरकार में वन मंत्री राकेश पठानिया है। आज फतेहपुर के गोलवां व पट्टा जाटियां में कार्यक्रमों के दौरान पठानिया ने फिर नूरपुर को जिला बनाने की तान छेड़ दी। इसके पीछे इनकी दलील थी कि लोगों को धर्मशाला जाना पड़ता है इसलिए अगर नूरपुर जिला बनता है तो लोगों को वहां जाने से मुक्ति मिल जाएगी। पठानिया इससे पहले भी नूरपुर को जिला बनाने का राग छेड़ते रहे हैं, वो भी तब-तब जब चुनाव होने वाले होते हैं।

रामस्वरूप पर पठानिया के बिगड़े बोल

आज पट्टा जाटियां की जनसभा की खास बात यह थी कि फतेहपुर से टिकट के जितने भी देवेदार हैं ,वो सभी एक साथ नजर आए। इन में कृपाल परमार, रीता ठाकुर, जगदेव ठाकुर,पंकज हैप्पी, बलदेव सभी एक मंच पर बैठे दिखे। आज जनसभा के दौरान पठानिया ने कहा कि कांग्रेस ऐसे बात करती है जैसे कोरोना उनके दादा-परदादा के समय में कोरोना का ईलाज किया गया हो। वो तो केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार की जिसने समय पर कोरों से बचाव के लिए टीके का इंजाम किया और अगर कहीं कांग्रेस (पप्पू )की सरकार होती तो हम कब के मर गए होते। कांग्रेस दिशा व नेतृत्व वहीन हो गई है। विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस ने पहले ही दिन वॉकआउट कर दिया और वो मुद्दा था कि सांसद रामस्वरूप की मौत का, कांग्रेसी उनकी मौत की जांच चाहते थे। क्या वो उनके “बाप” लगते थे। ये हाल कांग्रेस का हो गया है अब।

ये भी पढ़ेः

हर पंचायत में जिम खोला जाएगा

वन मंत्री ने कहा कि फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र की हर पंचायत में जिम का निर्माण किया जाएगा। युवा पीढ़ी को नशे की लत से दूर रखने के लिए प्रदेश सरकार पंचायतों में खेल मैदान तथा जिम बनाने की दिशा में विशेष ध्यान दे रही है, ताकि युवाओं को फिट रखने के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में छुपी हुई खेल प्रतिभाओं को निखारने के बेहतर अवसर मिल सके। उन्होंने कहा कि फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास सरकार की उच्च प्राथमिकता है । इस क्षेत्र में बीजेपी का विधायक न होने के बावजूद भी विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रखी गई है।
इस मौके पर ओबीसी वित्त निगम के उपाध्यक्ष ओपी चौधरी, बीडीसी अध्यक्षा निशा शर्मा, एसडीएम अंकुश शर्मा, डीएफओ विकल्प यादव, बीडीओ राज कुमार संबियाल, प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य बलदेव ठाकुर, प्रदेश किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष जगदेव ठाकुर , प्रदेश भाजयुमो के उपाध्यक्ष पंकज हैप्पी, संगठनात्मक ज़िला नूरपुर महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष रीता ठाकुर, मंडलाध्यक्ष करतार पठानिया, बीडीसी सदस्य तमन्ना शर्मा, बीएमएस के प्रदेश अध्यक्ष मदन राणा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व अन्य गणयमान्य लोग उपस्थित रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है