Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

कोरोना काल में सैर-सपाटा चाहते हैं तो इस कॉम्बो पैकेज पर दौड़ाएं नजर-सीधे हवा में उड़ेंगे

स्पूतनिक वैक्सीन और टूरिज्म का कॉम्बो पैकेज दे रहा है रूस

कोरोना काल में सैर-सपाटा चाहते हैं तो इस कॉम्बो पैकेज पर दौड़ाएं नजर-सीधे हवा में उड़ेंगे

- Advertisement -

आप सोच रहे होंगे कि कोरोना काल में सैर-सपाटा, जी हम नहीं कह रहे बल्कि लोग सैर-सपाटे पर निकल चुके हैं। आप भी हवा में उड़ना चाहते हैं तो इस रपट को पढ़ लें, सारी बात समझ आ जाएगी। रूस ने एक ऐसा ऑफर (Offer) दिया है, जिसे भारतीय हाथों-हाथ ले रहे हैं। स्पूतनिक वैक्सीन और टूरिज्म (Sputnik Vaccine and Tourism) का कॉम्बो पैकेज देने वाले रूस ने अपने यहां भारतीयों के लिए उड़ानें खोल दी हैं। उसी के चलते लोग रूस की उड़ान भरने लगे हैं। इस कॉम्बो पैकेज में सबसे ज्यादा दिलचस्पी डॉक्टरों और बिजनेसमैन ने दिखाई है। कुल 1.30 लाख रुपए के 25 दिन के रूस हॉलीडे पैकेज में टीके की दो मुफ्त डोज भी दी जाएगी, लेकिन टीके का सर्टिफिकेट नहीं दिया जाएगा। पैकेज के लिए दिल्ली गुरुग्राम नोएडा कानपुर व लखनऊ से बुकिंग चल रही हैं।

यह भी पढ़ें: Corona Update: 4142 की कोरोना से गई जान,अढ़ाई लाख से ज्यादा नए संक्रमित

आपको बता दें कि पहला बैच 15 मई को रवाना भी हो चुका है और 29 मई की बुकिंग (Booking) जारी है। अब अगला बैच जून में जाएगा। अगले बैचों के लिए अब तक 175 लोगों ने सीट बुक करा ली हैं। चूंकि कोरोना काल में सबसे ज्यादा असर पर्यटन पर पड़ा है। अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बंद हैं, कई देशों ने कोरोना को लेकर भारतीयों पर कड़ी पाबंदियां लगा रखी हैं। कोरोना पर काबू पाने के लिए पूरी दुनिया में टीकाकरण कार्यक्रम जोरों पर चलाया जा रहा है। ऐसे में स्पूतनिक वैक्सीन और टूरिज्म का कॉम्बो पैकेज भारतीयों को लुभा रहा है।


करीब 1.30 लाख रुपए के 24 रात और 25 दिन के इस ऑफर में दिल्ली-मास्को की हवाई टिकट सेंट पीटर्सबर्ग के थ्री स्टार होटल (Three Star Hotel) में चार दिन ठहरने की सुविधा मॉस्को के थ्री स्टार होटल में 20 दिन ठहरने की सुविधा मास्को-सेंट पीटर्सबर्ग आने-जाने की ट्रेन टिकट के अलावा 24 दिनों तक ब्रेकफास्ट और डिनर भी शामिल है। मास्को में प्रवेश करने के बाद सबसे पहले स्पूतनिक की पहली डोज दी जाएगी और वापसी पर दूसरी। इस पैकेज में दस हजार रुपए वीजा फीस शामिल नहीं की गई है। स्पूतनिक-वी ने एक महीने पहले अपने आधिकारिक अकाउंट पर वैक्सीन टूरिज्म पर ट्वीट किया था जिसका नाम था रूस में स्पूतनिक-वी वैक्सीनेशन। किसी भी आदमी को बुकिंग के लिए सिर्फ आरटी पीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है