Covid-19 Update

2,21,306
मामले (हिमाचल)
2,16,288
मरीज ठीक हुए
3,703
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचलः फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर दो बच्चों की मां के साथ किया दुष्कर्म

शिमला की युवती ने लगाया युवक पर रेप का आरोप

हिमाचलः फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर दो बच्चों की मां के साथ किया दुष्कर्म

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में वृद्धि हो रही है। शिमला जिला में पिछले कुछ समय से दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में राजधानी शिमला में दो बच्चों की मां  के साथ उसके फेसबुक फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने पुलिस के पास दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिमला में कारपेंटर का काम करता है और फिनगास्क इस्टेट में रह रहा है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः कंपनी के ऑफिस में सोया था युवक, सुबह कामगारों ने फंदे पर लटका पाया

बताया जा रहा है कि संजौली की रहने वाली एक युवती ने शिमला के सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में युवती ने लिखा है कि तीन महीने पहले फेसबुक पर उत्तर प्रदेश के शामली निवासी मेहताब (24) से  उसकी फ्रेंडशिप हुई। इसके बाद फिर बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा और कुछ दिनों के बाद कालीबाड़ी मंदिर के पास दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद मेहताब उसे आईजीएमसी की तरफ एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। उसके बाद वह दोनों कई बार मिले और मेहताब उसका शारीरिक शोषण करने लग गया। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि तीन माह से मेहताब उसके साथ जबरस्ती कर रहा है। एक सप्ताह में दो बार वह दुष्कर्म का शिकार हो रही है। मना करने पर आरोपी उसे पीटता है और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। तंग आकर पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को शिमला में गिरफ्तार कर लिया गया है। वह कारपेंटर का काम करता है। आरोपी के खिलाफ सदर थाना में आईपीसी की धारा 376, 506 व 323 में केस दर्ज किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है