×

सलमान का शेरा हो या दीपिका का जलाल, हर माह कितना पाते हैं-जानकर हो जाएंगे हैरान

हजारों-लाखों की नहीं करोड़ो में खेलते हैं बॉडीगार्ड

सलमान का शेरा हो या दीपिका का जलाल, हर माह कितना पाते हैं-जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

सलमान का शेरा हो या दीपिका का जलाल…आपको पता है कि हर माह कितना पैसा पाते हैं ये बॉडी के गार्ड। जिस तरह से ये बॉडी के गार्ड बॉलीवुड सेलेब्स का पूरा ख्याल रखते हैं, उसी तरह सेलेब्स भी इनकी फीस का पूरा ध्यान रखते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स का बॉडीगार्ड होना कोई कम बात नहीं है,इनका काम भी ऐसा है कि सैलरी भी उसी के अनुरूप है। सलमान खान से लेकर शाहरूख खान हो या दीपिका पादुकोण अपनी बॉडी की हिफाजत के लिए कितना पैसा खर्च करते हैं,आप सोच भी नहीं सकते। जानने पर आपको हैरानी जरूरी होगी,लेकिन ऐसा है…आईए जानते हैं कि किस-किस सेलेब्स के बॉडीगार्ड (Bodyguard)को कितने मिलते हैं पैसे


ये भी पढ़ेः Dharamshala में क्या कर रहे सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा, जानने को पढ़ें खबर

बॉलीवुड में सलमान खान (Bollywood star Salman Khan)के बॉडीगार्ड शेरा (Bodyguard Shera)का बड़ा नाम है, हाल ही में वो हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में थे। शेरा ने तीन दिन तक धर्मशाला सहित कई पर्यटन स्थलों का भ्रमण कर धर्मशाला में पैराग्लाइडिंग भी की। वर्ष 1995 में एक पार्टी में शेरा की मुलाकात सलमान और अरबाज से हुई थी। अरबाज ने शेरा और सलमान को मिलवाया और उस दिन से लेकर आज तक शेरा सलमान के साथ हर पल दिखते हैं। शेरा को सलमान की परछाई कहा जाता है। दरअसल, सलमान को जहां पहुंचना होता है, शेरा उस जगह का एक दिन पहले ही जायजा ले लेते हैं। इसके लिए कई बार वह पांच-पांच किमी तक पैदल चलते हैं। शेरा का सलमान के साथ इमोशनल बॉन्ड इतना है कि फिल्म बॉडीगार्ड को सलमान ने शेरा को समर्पित किया था और इस फिल्म के टाइटल ट्रैक में दोनों साथ डांस करते दिखे थे। शेरा की टाइगर सिक्योरिटी नाम से एक कंपनी है। यह कंपनी बॉलीवुड स्टार्स को सुरक्षा मुहैया करवाती है। सलमान के बॉडीगार्ड बनने से पहले शेरा हॉलीवुड स्टार्स की सिक्योरिटी किया करते थे। शेरा, सलमान के लिए किसी फैमिली मेंबर से कम नहीं हैं। सलमान, शेरा को सालाना 2 करोड़ की फीस देते हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal : एक बार फिर मनाली पहुंचे बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone’s) के बॉडीगार्ड का नाम है जलाल। जलाल,दीपिका के भाई की तरह भी हैं। वह हर रक्षाबंधन पर जलाल (Jalal) को राखी बांधती हैं। वह अपने इस बॉडीगार्ड को सालाना 1 करोड की फीस देती हैं। शाहरूख खान (Shah Rukh Khan’s) के बॉडीगार्ड रवि सिंह हैं,जोकि करीब नौ साल से किंग खान की हिफाजत कर रहे हैं। रवि को शाहरूख अपने फैमिली मेंबर की तरह मानते हैं। रवि सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले बॉडीगार्ड में से एक हैं। रवि को शाहरूख सालाना 2.6 करोड की फीस देते हैं। इसी तरह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma’s) के बॉडीगार्ड प्रकाश सिंह हैं, जो हर कहीं उनके साथ मौजूद रहते हैं। अनुष्का अपने बॉडीगार्ड प्रकाश को सालाना 1.2 करोड़ की फीस देती है।

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी सुरक्षा के लिए युवराज घोरपड़े नामक बॉडीगार्ड को सालाना 2 करोड़ की फीस देते आ रहे हैं। अक्षय कुमार अपनी सुरक्षा करने के लिए श्रेयश ठेले को सालाना 1.6 करोड़ अदा करते हैं। अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल सिक्यॉरिटी के लिए अपने बॉडीगार्ड दीपक सिंह (Deepak Singh) को सालाना एक करोड़ की फीस देती हैं। दीपक सिंह पहले शाहरुख खान के बॉडीगार्ड भी रह चुके हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है