Covid-19 Update

56,873
मामले (हिमाचल)
55,154
मरीज ठीक हुए
952
मौत
10,556,976
मामले (भारत)
94,602,745
मामले (दुनिया)

अब #Home_Loan लेना हुआ और भी आसान, #SBI ने की ब्याज दरों में कटौती

बैंक ने प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसदी की छूट का किया ऐलान

अब #Home_Loan लेना हुआ और भी आसान, #SBI ने की ब्याज दरों में कटौती

- Advertisement -

नई दिल्ली। अपना घर बनाना किसका सपना नहीं होता। लोग बैंक की मदद से भी घर खरीदते हैं, लेकिन ब्याज दरें ज्यादा होने की वजह से परेशानी भी हो जाती है। नए साल में अगर आपने घर खरीदने का मन बनाया है तो आपके लिए हम एक बढ़िया और फायदे की खबर लेकर आए हैं। पब्लिक सेक्टर में देश का सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) आपके लिए तोहफा लाया है। SBI ने होम लोन (Home loan) पर ब्याज दरों में 0.30 फीसदी की जबरदस्त कटौती की घोषणा की है। इसके साथ बैंक ने प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसदी की छूट का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी : SBI के ग्राहकों को Bank जाने की जरूरत नहीं, घर बैठे मिलेगी ये सुविधाएं

बैंक की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि होम फाइनेंस सेक्टर (Home Finance Sector) में मार्केट लीडर होने के नाते वह ग्राहकों के सेंटिमेंट को बूस्ट करने के लिए समय-समय पर कदम उठाना जारी रखेगा। बैंक होम लोन पर समय-समय पर विभिन्न तरह के ऑफर की पेशकश करता रहा है। बैंक की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उसने अब लोन की राशि और सिविल स्कोर के आधार पर होम लोन पर ब्याज दरों (Interest rates) में और ज्यादा छूट देते हुए अपने पहले से चल रहे ऑफर्स को और आकर्षक बना दिया है।

SBI के मुताबिक कर्ज भुगतान का बढ़िया रिकॉर्ड रखने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर ब्याज दरों की पेशकश करना अहम है। एसबीआई के होम लोन की ब्याज दरें सिबिल स्कोर से जुड़ी होती हैं और 30 लाख रुपए तक के लोन के लिए यह दर 6.80 फीसदी और 30 लाख से ऊपर के कर्ज के लिए ब्याज की दर 6.95 फीसदी है। बैंक ने कहा है कि देश के आठ शहरों में पांच करोड़ रुपए तक के लिए लोन पर ब्याज में 0.30 फीसदी की रियायत उपलब्ध है।

बैंक ने कहा है कि ग्राहक योनो एप या https://homeloans.sbi या फिर www.sbiloansin59minutes.com के जरिए घर बैठे होम लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इससे ग्राहकों को ब्याज पर 0.05 फीसदी तक की अतिरिक्त रियायत मिल जाएगी। इसमें आपको अगर फायदे का सौदा नजर आता है तो SBI में होम लोन के लिए अप्लाई कर दीजिए और बनाइए अपने सपनों का आशियाना।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है