Covid-19 Update

2,21,604
मामले (हिमाचल)
2,16,608
मरीज ठीक हुए
3,709
मौत
34,093,291
मामले (भारत)
241,684,022
मामले (दुनिया)

SBI में PO के पद के लिए निकली बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल

प्रोबेशनरी ऑफिसर की पोस्ट पर कुल 2056 भर्ती निकाली गई

SBI में PO के पद के लिए निकली बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश में नौकरी के मारामारी है। इस बीच प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर यानी पीओ (State Bank OF India PO Recruitment 2021) की पद पर वैकेंसी निकाली है। ऐसे में बैंक पीओ की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। स्टेट बैंक द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार कुल 2056 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है। इच्छुक उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन की प्रक्रिया 5 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। वहीं, आवेदन की अंतिम तारीख 25 अक्टूबर है। ऐसे में एसबीआई द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में यहां खुले नौकरी के द्वार, 13 अक्तूबर को होंगे कैंपस साक्षात्कार

क्या है योग्यता

भारतीय स्टेट बैंक द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का किसी भी स्ट्रीम में स्नातक होना अनिवार्य है। वहीं, अपीयरिंग उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। वहीं, आयु की सीमा 21 साल से 30 साल निर्धारित है।

यह भी पढ़ें:रेलवे में नौकरी की चाहत रखने वालों के लिए सुनहरा मौका, यहां पढ़े पूरी डिटेल

 

 

कैसे करें आवेदन

ऑनलाइन माध्यम से आप एसबीआई के इस फॉर्म को खुद से घर बैठे भी भर सकते हैं या फिर आप नजदीकी साइबर कैफे में जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको एसबीआई की अधिकारी वेबसाइट पर जाना होगा। उसके बाद Current Opening की लिंक पर क्लिक करना होगा। वहीं, अगले पेज पर आपको RECRUITMENT OF PROBATIONARY OFFICERS ADVERTISEMENT NO: CRPD/PO/2021-22/18 पर क्लिक करना होगा। फिर वेबसाइट आपसे रजिस्ट्रेशन को कहेगा। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप सारी जानकारी भर सबमिट पर क्लिक करें। आप रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की सहायता से आप अपने एप्लिकेशन फॉर्म को भर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन नंबर को संभाल कर रख लें। वहीं, आप एक बात का खास ध्यान रखें की आप रजिस्ट्रेशन आईडी और पासवर्ड को अपने फोन के नोटबुक में या डायरी में दर्ज कर लें। ताकि आगे आपको कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है