Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

पीपीई किट क्या पहन ली पालमपुर के एसडीएम धर्मेश रमोत्रा हुए ट्रोल, मजे ले रहे ट्रोलर्स

कुछ ने सिर पर लाल बत्ती लगाने की सलाह दे डाली तो कोई इसे वाहवाही लूटने का तरीका बता रहा

पीपीई किट क्या पहन ली पालमपुर के एसडीएम धर्मेश रमोत्रा हुए ट्रोल, मजे ले रहे ट्रोलर्स

- Advertisement -

कोरोना के इस दौर में अधिकारी संक्रमितों का हाल जानने और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए कोविड केयर सेंटर्स ( Covid Care Centers)का दौरा कर रहे हैं। हिमाचल में भी अधिकारी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में आज जिला कांगड़ा में पालमपुर एसडीएम धर्मेश रामोत्रा ( SDM Dharmesh Ramotra)का कोविड वार्ड के बाहर का एक फोटो जम कर वायरल हो रहा। इसमें कुछ अलग यह है कि पीपीई किट( PPE Kit)पर एक कागज़ पर प्रिंट किया एसडीएम पालमपुर ( SDM Palampur)लिखा हुआ है। फोटो वायरल हुआ तो ट्रोलर्स भी कहां पीछे रहते हैं। कुछ ने एसडीएम साहब को सिर पर लाल बत्ती लगाने की सलाह दे डाली तो कोई इसे वाहवाही लूटने का तरीका बता रहा है।

 


 

 

ट्रोलर्स के बीच कुछ लोग एसडीएम धर्मेश रामोत्रा के पक्ष में भी उतरे हैं अपूर्व शर्मा ने लिखा है कि चुटकुले सब ठीक हैं लेकिन मैं आपको बता दूं कि धर्मेश सर (एसडीएम, पालमपुर, एचपी) सबसे मेहनती और मिलनसार व्यक्तियों में से एक हैं। मैं अपने प्रशिक्षण समय के दौरान उनके साथ जुड़ा हुआ था। तो, आप मजाक का आनंद ले सकते हैं लेकिन हम जानते हैं कि वह कोविड महामारी के दौरान कितनी मेहनत कर रहे हैं।

M Nagarajan ने भी एसडीएम के पक्ष में ट्वीट किया है। उन्होंने लिका है कि यह काबिले तारीफ है कि एक अधिकारी ने पीपीई पहनने की पहल की और उदाहरण के तौर पर अपनी टीम का नेतृत्व करने के लिए रेड जोन में प्रवेश किया।

दरअसल हुआ ये कि एसडीएम पालमपुर ( SDM Palampur) के पास दो उपमंडलों के कोविड अस्पतालों का जिम्मा है। एसडीएम को सूचना मिली की पपरोला के कोविड अस्पताल में भर्ती कुछ मरीज परेशान है इस पर उन्होंने मरीजों का हौंसला बढ़ाने के लिए कोविड वार्ड में जाने का निर्णय लिया। पीपीई किट पर एसडीएम लिखा कागज़ इसलिए चस्पां किया गया था, ताकि रोगियों को यकीन हो सके कि उनका कुशल क्षेम पूछने उपमंडल स्तर का शीर्ष सरकारी अमला पहुंचा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है