Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

नए Covid-19 नियमों के तहत England में अन्य परिवार के सदस्य के साथ Sex करना हुआ अवैध

नए Covid-19 नियमों के तहत England में अन्य परिवार के सदस्य के साथ Sex करना हुआ अवैध

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के कहर के बीच दुनिया के कई देशों ने लॉकडाउन (Lockdown) लगाया हुआ है। लॉकडाउन के लिए विश्व के हर देश ने नियम बनाए हैं और धीरे-धीरे समय बीतने के साथ-साथ उनमें बदलाव किया जा रहा है। इसी फेहरिस्त में इंग्लैंड की सरकार ने एक ऐसा नियम बनाया है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो जा रहा है। दरअसल नए नियमों के तहत इंग्लैंड में 1 जून से लागू हुए नए कोविड-19 नियमों (Covid-19 Rules) के तहत अन्य परिवार के सदस्य के साथ सेक्स (Sex) करना गैर-कानूनी हो गया है।

क्या अब पुलिस टिंडर स्टिंग करेगी?

सरकार द्वारा बनाए गए नए नियमों के अनुसार परिवार के अलावा अन्य लोगों के साथ घर में पार्टी करने या मिलने-जुलने पर प्रतिबंध है। सरकार द्वारा बनाए गए इन नियमों की आलोचना भी की जा रही है। नए नियमों की आलोचना करते हुए एक यूज़र ने लिखा, ‘क्या अब पुलिस टिंडर स्टिंग करेगी?’ वहीं नई गाइडलाइन के मुताबिक, कोई भी शख्स किसी भी पब्लिक या प्राइवेट प्लेस में किसी भी जमावड़े का हिस्सा नहीं हो सकता, जिसमें दो या दो से ज्यादा लोग शामिल हो रहे हों। मतलब ये है कि लॉकडाउन में सेक्स के तौर तरीकों पर भी अलग तरह की पाबंदी लगा दी गई है।


यह भी पढ़ें: ‘अवतार-2’ की शूटिंग के लिए New Zealand पहुंची फिल्म की टीम, 14 दिन रहेगी क्वारंटाइन

लोगों को सेक्स के लिए प्रोत्साहित करने की जरूरत है

नए कानून के मुताबिक, जो व्यक्ति जहां रहता है उसके अलावा किसी दूसरी जगह पर रात में नहीं रुक सकता। अगर ऐसा करता है तो उसके पास कोई उचित कारण होना चाहिए। नए नियम के तहत खिलाड़ियों, अंतिम संस्कार में शामिल होने वालों, कर्मचारियों और जिन लोगों को मेडिकल हेल्प की जरूरत है उन्हें आपस में मिलने की छूट दी गई है। वहीं दूसरी तरफ कुछ एक्सपर्ट का कहना है कि लोगों को सेक्स के लिए प्रोत्साहित करने की जरूरत है, जो शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है