Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

हिमाचल पुलिस ने किया सम्मान, युवती ने अपनों से दूर रहकर की थी खाकी की मदद

रिटायर्ड होने के बाद भी पुलिस अधिकारी ने कदम-कदम पर दिया विभाग को सहयोग

हिमाचल पुलिस ने किया सम्मान, युवती ने अपनों से दूर रहकर की थी खाकी की मदद

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल प्रदेश के जिला नाहन की सिरमौर पुलिस द्वारा एक गौरवमयी समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में पुलिस के साथ जुड़कर उत्कृष्ट कार्य करने वाले दो लोगों को सम्मानित किया गया। दोनों ने खाकी की मदद कर प्रशंसनीय उदाहरण पेश किए हैं। पुलिस द्वारा सम्मानित किए गए दोनों लोगों ने भविष्य में भी पुलिस विभाग का सहयोग देने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: डीजीपी डिस्क अवार्ड, पुलिस के 98 अधिकारी और कर्मचारी होंगे सम्मानित

बता दें कि सम्मानित किए गए लोगों में नाहन निवासी युवती तनवी नरूला शामिल हैं। तनवी नरूला ने लंबे समय से अपनों से दूर रह कर झारखंड की महिला को पुलिस मदद से उसके परिजनों तक पहुंचाने में बड़ा योगदान दिया। वहीं, एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी प्रदीप सेवानिवृत्त के बाद भी खाकी का कदम-कदम पर सहयोग कर रहे हैं। दोनों नागरिकों को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए एसपी सिरमौर ओमपति जमवाल ने सम्मानित किया और उनकी सेवाओं की जमकर सराहना की।

 

 

नाहन निवासी युवती तनवी नरूला ने बताया कि एक प्रवासी महिला अपनी इच्छा के विरुद्ध कहीं काम कर रही थी, जिसको लेकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी और उसके परिजनों का पता लगाने का आग्रह किया। लंबे समय से महिला अपने परिजनों से दूर थी उसे भी मालूम नहीं था कि वह कहां की रहने वाली है। इसके बाद नाहन पुलिस ने इस मामले में सहयोग करते हुए महिला का पता लगाया, जोकि झारखंड से ताल्लुक रखती थी। युवती ने बताया कि झारखंड पुलिस की मदद से महिला के परिजनों का पता लगाया गया और फिर उसे सुरक्षित उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। तनवी नरूला ने सम्मान के लिए पुलिस विभाग का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भविष्य में भी वह महिलाओं की मदद के लिए प्रयासरत रहेगी। वहीं, पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी प्रदीप ने बताया कि वह पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हो गए हैं फिर भी पुलिस की छवि हमेशा स्वच्छ बनाए रखने के लिए वह हमेशा काम करते रहेंगे।

 

 

एसपी सिरमौर ओमपति जमवाल ने बताया कि पुलिस की मदद करने के लिए आज स्थानीय निवासी तनवी नरूला व प्रदीप को सम्मानित किया गया है। दोनों नागरिकों की सेवाओं की सराहना करते हुए एसपी ओमपति जमवाल ने कहा कि आम जनता के बीच आपसी तालमेल बना रहना चाहिए। उन्होंने अन्य लोगों से भी पुलिस विभाग का सहयोग करने की अपील की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है