Covid-19 Update

56,943
मामले (हिमाचल)
55,280
मरीज ठीक हुए
954
मौत
10,566,720
मामले (भारत)
95,173,803
मामले (दुनिया)

BMC के निशाने पर Sonu Sood, रिहायशी इमारत को होटल बनाने का आरोप

पुलिस में शिकायत दर्ज, दोषी पाए जाने पर लिया जा सकता है सख्त एक्शन

BMC के निशाने पर Sonu Sood, रिहायशी इमारत को होटल बनाने का आरोप

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद अब बीएमसी की नजर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की रिहायशी इमारत पर है। ऐसा कहा जा रहा है कि सोनू के जुहू स्थित 6 मंजिला रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील कर दिया है। बीएमसी (BMC) की तरफ से सोनू सूद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है। पुलिस में शिकायत दर्ज हो चुकी और अब मामले की जांच चलेगी। सोनू के लिए राहत की बात ये है कि अभी तक पुलिस ने कोई FIR दर्ज नहीं की है, लेकिन अगर सोनू इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो बीएमसी उनके खिलाफ एक्शन ले सकती है।

यह भी पढ़ें :  #Grammy Award Show पर भी कोरोना का साया, January में नहीं अब इस महीने में होगा

सोनू के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई गई है जिसमें कहा गया कि एक्टर ने रिहायशी इमारत (Residential building) को होटल में तब्दील करने से पहले कोई परमीशन नहीं ली थी। खबर ये भी है कि सोनू को बीएमसी की तरफ से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया। उन्होंने उस इमारत का निर्माण कार्य फिर भी जारी रखा। एक्टर को पहला नोटिस पिछले साल 27 अक्टूबर को दिया गया था। उस समय सोनू को एक महीने के अंदर जवाब दाखिल करना था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसके बाद इसी साल 4 जनवरी को दोबारा बीएमसी ने उस इमारत का जायजा लिया। अधिकारियों के मुताबिक सोनू ने और ज्यादा अवैध निर्माण करवा लिया और नोटिस का जवाब देना भी जरूरी नहीं समझा।

इस विवाद पर सोनू सूद या फिर उनकी टीम की तरफ से किसी भी तरह का जवाब नहीं दिया गया है। ऐसे में पूरे केस को समझने के लिए एक्टर की तरफ से सफाई आना जरूरी है। वैसे सोनू सूद का इस विवाद में फंसना उनकी छवि को भी नुकसान पहुंचाने वाला साबित हो सकता है। कोरोना काल में अपने काम से जिस एक्टर ने लोगों के दिल में मसीहा वाली जगह बना ली, उनका यूं कानूनी केस में फंसना मुश्किलों को बढ़ाने वाला रहेगा। लोगों ने अभी से सोनू को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है