Covid-19 Update

1,37,766
मामले (हिमाचल)
1,02,285
मरीज ठीक हुए
1965
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

Himachal : बरमाणा थाना के औचक निरीक्षण पर ASI, कांस्टेबल नदारद, कारण बताओ नोटिस जारी

एसपी दिवाकर शर्मा ने देर रात किया बरमाणा थाना का औचक निरीक्षण, की शहर भर की पेट्रोलिंग

Himachal : बरमाणा थाना के औचक निरीक्षण पर ASI, कांस्टेबल नदारद, कारण बताओ नोटिस जारी

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल के बिलासपुर जिला में एसपी (SP) दिवाकर शर्मा ने गत देर रात करीब साढ़े 11 बजे निजी वाहन में जाकर थाना बरमाणा (police station Barnama) का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान हालांकि थाना की सारी व्यवस्था तो सही पाई गई लेकिन एक एएसआई और एक कांस्टेबल ड्यूटी से नदारद पाया गया। जिस पर एसपी दिवाकर शर्मा (SP Diwakar Sharma) ने दोनों को कारण बताओ नोटिस (Show Cause Notice) जारी किया है। वहीं ड्यूटी का ईमानदारी से निर्वहन करने पर थाना प्रभारी मोहन रावत और अन्य कर्मचारियों की पीठ थपथपाई।


यह भी पढ़ें: रात में थाने पहुंचे एसपी, नशे में पाए गए दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, “पिट्ठू ड्रिल” की सजा भी मिली

मिली जानकारी के अनुसार गत देर रात एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा थाना बरमाणा का औचक निरीक्षण (Surprise inspection) करने के लिए निजी वाहन से सिविल ड्रैस में थाना में पहुंचे। एसपी को अचानक रात साढ़े 11 बजे थाने में देखकर पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। हालांकि इस दौरान थाने का सारा महौल सही पाया गया। एसपी ने थाने में तैनात सारे स्टाफ को आधे घंटे के अंदर थाने में हाजिर होने के निर्देश दिए, लेकिन आधा घंटा बीत जाने के बावजूद एक एएसआई व एक कांस्टेबल थाने में हाजिर नहीं हुआ, जिस पर इन दोनों की हाजिरी अबसैंट लगाकर दोनों को नोटिस (Notice) जारी किया गया कि क्यों उन्हें लाइन हाजिर करके क्यों न दोनों को पिऋू ड्रिल की सजा दी जाए। वहीं एसपी दिवाकर शर्मा ने थाना प्रभारी मोहन रावत और अन्य पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी के समय सतर्क रहने पर प्रशंसा की।

इसके बाद एसपी ने सलापड़ पुल तक पैट्रोलिंग की और कानून व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने इसके बाद पुलिस स्टाफ के साथ सलापड़ पुल में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इसके बाद घाघस-कंदरौर सड़क पर रात्रि गश्त की। इस मार्ग पर सीसीटीवी (CCTV) लगाने के स्पॉट जांचे। इस दौरान एसपी ने पेट्रोलिंग ड्यूटी (Patrolling duty) पर तैनात कर्मियों की सराहना की। उन्होंने चांदपुर, रौड़ा सेक्टर, डियारा सेक्टर, चेतना चौक और बस स्टैंड का भी निरीक्षण किया। रात्रि गश्त के दौरान ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड से भी मिले। एसपी ने रात पौने 3 बजे तक सदर व बरमाणा थाना के तहत आने वाले क्षेत्रों की कानून व्यवस्था का जायजा लिया

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है