×

रात में थाने पहुंचे एसपी, नशे में पाए गए दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, “पिट्ठू ड्रिल” की सजा भी मिली

रात में थाने पहुंचे एसपी, नशे में पाए गए दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, “पिट्ठू ड्रिल” की सजा भी मिली

- Advertisement -

बिलासपुर। एसपी दिवाकर शर्मा हमेशा सबको चौंकाने वाले काम करते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया और इस बार गाज गिरी दो पुलिसकर्मियों पर। दोनों को लाइन हाजिर किया गया है। दरअसल, एसपी बीती रात 11.30 बजे थाना सदर बिलासपुर का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। एसपी अपनी निजी कार में अकेले थाने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नाइट ड्यूटी में तैनात ASI और HHC को अल्कोहल सेंसर से चेक किया जिस पर दोनों वर्दी में शराब का सेवन करते हुए पाए गए। ASI मदन लाल संधू में शराब की मात्रा 19mg और HHC हंसराज में 41mg शराब पाई गई। यही नहीं इसके बाद एसपी ने खुद अपना Alco-sensor टेस्ट भी पुलिसकिर्मयों से करवाया जो कि शून्य पाया गया।


यह भी पढ़ें :- Una: नशे में ड्यूटी देना दो पुलिस कर्मियों को पड़ा महंगा, SP ने किए लाइन हाजिर

दोनों पुलिस कर्मियों को तत्काल लाइन हाजिर करने के आदेश दिए गए हैं। दोनों को बतौर सज़ा पुलिस लाइन मैदान में सात दिन का “पिट्ठू ड्रिल” दिया गया है और सज़ा के तौर पर तीन दिन का वेतन भी काट लिया गया है। ASI मदन लाल के 6400 रुपए और HHC हंसराज के 5700 रुपए काटे जाएंगे। एसपी रात 12 बजे तक थाने में हाज़िर रहे। SHO सदर को थाने में इस अनुशासनहीनता के लिए कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है। इसके बाद एसपी ने अकेले रोड़ा सेक्टर, दियारा सेक्टर, चेतना चौक और सिनेमा कॉलोनी में रात्रि गश्त की और कुछ होम गार्ड जवानों से बातचीत भी की।

इससे पहले भी एसपी दिवाकर शर्मा कुछ समय पहले सिविल कपड़ों में अपनी निजी कार में सवार होकर घुमारवीं (Ghumarwin) पहुंच गए थे। उन्होंने अकेले की घुमारवीं बस स्टैंड, गांधी चौक, नगर परिषद और शहर के अन्य भागों में रात्रि सुरक्षा व्यवस्था का पैदल मुआयना किया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है