Covid-19 Update

3,12, 281
मामले (हिमाचल)
3, 07, 956
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,601,934
मामले (भारत)
624,506,140
मामले (दुनिया)

बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने महंगाई से तोड़ी आम आदमी की कमर: सूक्खू

बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने महंगाई से तोड़ी आम आदमी की कमर: सूक्खू

- Advertisement -

हमीरपुर। बीजेपी (BJP) की डबल इंजन सरकार में महंगाई (Inflation) आसमान पर पहुंच चुकी है। आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। हर घर का बजट बिगड़ चुका है। कांग्रेस के समय घरेलू गैस सिलेंडर (domestic gas cylinder) की कीमत 450 रुपये थीए जो अब बढ़कर 1100 रुपये हो गई है।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुर के धनेड में जनसभा के दौरान ये बातें कहीं। उन्होंने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार को महंगाई पर आड़े हाथ लिया। सुक्खू ने जनता से बदलाव के लिए वोट करने की अपील की।

यह भी पढ़ें:खैर कटान पर लगा 10 साल का प्रतिबंध हटाएगी सरकार , एनजीटी को भेजा मामला

उन्होंने कहा कि खाने की हर चीज महंगी हुई है। सरसों के तेल से लेकर हर दाल और सब्जी के दाम बढ़ते ही जा रहे हैं। महंगाई को रोकने के लिए डबल इंजन सरकार कोई कदम नहीं उठा रही। पेट्रो पदार्थों के दाम अनियंत्रित हो चुके हैं। कांग्रेस के समय जरा सी महंगाई होने पर देश में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते थे। पीएम मोदी (PM Modi) कहते थे कि बहुत हुई महंगाई की मार, बदलो कांग्रेस सरकार। यही जुमला अब बीजेपी पर फिट बैठता है, लोग हिमाचल की नाकाम सरकार को बदलने के लिए तैयार बैठे हैं।

सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने पर बेरोजगारों को रोजगार देगी, भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस रहेगी (There will be zero tolerance towards corruption) । स्वरोजगार के अधिक से अधिक अवसर मुहैया कराए जाएंगे। उद्योगों व पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए नई नीति लाएंगे। किसानों.बागवानों के लिए फ़सलों का उचित न्यूनतम समर्थन मूल्य तय किया जाएगा। ई.गवर्नेंस को बढ़ावा देंगे। हमीरपुर हर क्षेत्र में प्रदेश का सिरमौर बनेगा और उसे अपना वर्षों पुराना गौरव प्राप्त होगा। भाजपा सरकार में हमीरपुर को विकास के मामले में अनदेखा किया गया। यहां से बड़े दफ्तर बदलकर मंडी ले जाए गए। सुक्खू ने कहा कि जनता सोच-समझकर वोट करें। एक-एक वोट महत्वपूर्ण है, उससे हमीरपुर जिले का भविष्य तय होगा। इस मौके पर पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया (Kuldip Pathania) , कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा इत्यादि मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है