×

वायरल हुई SRH की हौसला अफजाई करने वाली ये लड़की, लोग पूछ रहे कौन है

वायरल हो रही लड़की है सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ

वायरल हुई SRH की हौसला अफजाई करने वाली ये लड़की, लोग पूछ रहे कौन है

- Advertisement -

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सीजन भी रोमांच से भरा है। हर रोज दर्शकों को रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं। बीते रोज राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स का मैच भी दिलचस्प रहा। आईपीएल में मैच के अलावा कई लोग भी इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। इसी तरह एक लड़की की तस्वीर भी इन दिनों वायरल हो रही है। यह लड़की सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की ड्रेस में है और एसआरएच की टीम की हौसला अफजाई भी करती नजर आ रही हैं। अब लोग सोशल मीडिया पर यही पूछ रहे हैं कि यह लड़की आखिर है कौन।


यह भी पढ़ें :-  #IPL2021 आज भिड़ेंगे दो विदेशी कप्तान, #SRHvsKKR के बीच होगी टक्कर

बीते रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH vs KKR) के मैच हुआ था। इस मैच के बाद अब इस लड़की तस्वीर अचानक से इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है। इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर में कौन लड़की है इस बारे में हर कोई जानना चाहता है। आपको बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में जो लड़की नजर आ रही हैं वो सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन (Sunrisers Hyderabad CEO) हैं। काव्या मारन मैच के दौरान अपनी टीम की हौसला अफजाई कर रही थीं। इसी बीच कई बार कैमरा उनकी तरफ घूमा। इसके बाद से काव्या मारन (Kaviya Maran) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं था जब काव्या मारन (Kaviya Maran) टीवी पर नजर आई हैं। इससे पहले काव्या मारन आईपीएल ऑक्शन में भी शामिल हुई थीं और यहां उन्होंने अपनी टीम के लिए बोली (Auction) लगाई थी। आपको बता दें कि काव्या के पिता जाने माने बिजनेसमैन कलानिधि मारन ( Kalanithi Maran) हैं और उन्होंने एमबीए किया है। फिलहाल वह आईपीएल पर ही पूरा ध्यान दे रही हैं। अभी काव्या 28 साल की हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है