×

#IPL2021 : आज गुरु-चेले की होगी टक्कर, धोनी और पंत की टीमें भिड़ेंगी

श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के कारण ऋषभ पंत संभाल रहे कमान

#IPL2021 : आज गुरु-चेले की होगी टक्कर, धोनी और पंत की टीमें भिड़ेंगी

- Advertisement -

आईपीएल 2021 शुरू हो चुका है। बीते रोज पहला मैच रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की आरसीबी के बीच खेला गया। इस रोमांचक मैच में आरसीबी ने आखिरी गेंद में मैच जीता। उधर, आज के मैच पर सभी दर्शकों की नजरें रहेंगी, क्योंकि आज गुरु-चेले की भिड़ंत आईपीएल में होने वाली है। आज महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके के साथ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की भिड़ंत होगी। दरअसल, आईपीएल (IPL) के इस सीजन में पहली बार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कप्तानी कर रहे हैं। दरअस श्रेयस अय्यर चोट की वजह से आईपीएल (IPL) से बाहर हैं। ऐसे में उनकी जगह ऋषभ पंत को मैनेजमेंट ने कप्तानी का जिम्मा सौंपा है।


यह भी पढ़ें: जियो यूजर्स को मिला धमाकेदार तोहफा, फ्री में देख पाएंगे IPL मैच

ऐसे में दर्शकों को आज अनुभव कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और युवा कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। गुरु और चेले की यह जंग मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम में होगी। श्रेयस अय्यर की गैर मौजूदगी में दिल्ली की कमान संभाल रहे युवा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को विश्व विजेता कप्तान धोनी का शागिर्द माना जाता है। चेन्नई का पिछला सीजन काफी खराब रहा था।

यह भी पढ़ें:  बधाई! दो पहलवान बेटियों अंशु मलिक और सोनम मलिक का ओलंपिक टिकट फाइनल

दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले साल अपना पहला आईपीएल फाइनल खेला था। आज होने वाले मुकाबले में दोनों ही टीमें जीत के साथ आगाज करना चाहेगी। इस रोमांचक मुकाबले में इन पांच खिलाड़ियों पर पूरी दुनिया की नजरें जमी होगी। इस मैच में कप्तान ऋषभ पंत (CSK) का पलड़ा भारी माना जा रहा है, लेकिन पिछले आईपीएल में फाइनल तक का सफर तय करने वाली दिल्ली कैपिटल्स भी आत्मविश्वास से लबरेज है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है